December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

28 दिसंबर को मुफ्त रिलायंस जियो सेवा से जुड़ा बड़ा ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी, बढ़ सकती है फ्री सर्विस की समयसीमा

बिसनेस इंसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो की 4जी मोबाइल सर्विसिस मार्च 2017 तक के लिए बढ़ाई जा सकती हैं।

रिलायंस जियो ने 5 सितंबर से अपनी कमर्शियल सर्विस शुरू की थी। (FILE PHOTO)

रिलायंस जियो ने 4जी मोबाइल सर्विसिस में नए फ्री ऑफर्स देकर टेलिकॉम सेक्टर में तहलका मचा दिया था लेकिन अब बाजार में कुछ और नई अफवाहें भी आने लगी हैं। रिलायस जियो अपनी 4जी एलटीई की फ्री सर्विस को मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा सकता है और इसकी आधिकारिक घोषणा 28 दिसंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन के मौके पर की जा सकती है।

यह दावा बिजनेस इंसाइडर ने अपनी एक रिपोर्ट में पेश किया है। रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मार्च 2017 तक के लिए अपनी फ्री सर्विसिस को बढ़ा सकता है। इसके अलावा यह सर्विस नए ग्राहकों को आकर्षित करने के साथ-साथ पुराने ग्राहकों को भी मिलेंगी।

मुकेश अंबानी ने जियो 4जी फ्री सर्विसिस की घोषणा दिसंबर 2016 तक के लिए की थी लेकिन रिपोर्ट का दावा है कि यह बढ़ भी सकती हैं। वहीं आधिकारिक तौर पर इस मामले पर कुछ अभी तक कुछ नहीं कहा गया है लेकिन कुछ ऐक्सपर्ट्स की राय के मुताबिक इस बात की पूरी संभावना बनी हुई है कि  फ्री सर्विसिस मार्च 2017 तक के लिए बढ़ा दी जाएं ताकी कंपनी को ज्यादा लाभ मिल सके।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 8:47 pm

सबरंग