May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

खुशखबरीः जेट एयरवेज ने पेश किया 396 रुपए में हवाई सफर का ऑफर

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने चुनिंदा घरेलू मार्गों पर 396 रुपए के निचले आधार किराए की विशेष पेशकश की है।

Author नई दिल्ली | October 6, 2016 22:33 pm

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने चुनिंदा घरेलू मार्गों पर 396 रुपए के निचले आधार किराए की विशेष पेशकश की है। इससे पहले दो अन्य घरेलू एयरलाइंस एयरएशिया इंडिया तथा स्पाइसजेट विशेष रियायती योजनाओं की घोषणा कर चुकी हैं। विशेष किराए की पेशकश के तहत टिकट 4 से 7 अक्टूबर तक बुक कराए जा सकेंगे। जेट एयरवेज ने बयान में कहा कि इस पेशकश के तहत यात्री 8 नवंबर, 2016 से यात्रा कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि यह पेशकश जेट एयरवेज की भारत में सीधी उड़ानों के लिए ही वैध होगी। यह पेशकश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर मिलेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने भी किराए में विशेष छूट की पेशकश की है। इसके तहत एयरलाइंस घरेलू गंतव्यों के लिये न्यूनतम 800 रपए तथा विदेशी उड़ानों के लिये 3,699 रुपएकिराया लेगी। यह पेशकश सीमित अवधि के लिये है। स्पाइसजेट की विज्ञप्ति के अनुसार पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग मंगलवार से लेकर सात अक्तूबर तक की जा सकती है और यात्रा आठ नवंबर से अगले साल 13 अप्रैल तक की जा सकेगी। इस पेशकश के तहत सीटों की उपलब्धता सीमित है और पहले-आओ-पहले-पाओ के आधार पर होगी। घरेलू गंतव्यों में बेंगलुरू-कोच्चि, दिल्ली-देहरादून, चेन्नई आदि हैं। वहीं अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर चेन्नई-कोलंबो जैसे मार्ग है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 10:31 pm

  1. No Comments.

सबरंग