December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

जैकलीन को डेट के लिए पूछने वाले रणबीर अब कर रहे उन्हें इग्नोर, जानें क्या है दोनों के बीच का पूरा माजरा?

रणबीर से ब्रेकअप के बाद जहां कैटरीना का नाम सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ कई इवेंट में देखा जा रहा है, दोनों काफी दिनों से चर्चा में है। लेकिन अब रणबीर कपूर के बारे में भी खबरें आ रही हैं। जी हां इन दिनों रणबीर का श्रीलंकाई बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ काफी देखा जा रहा है।

रणबीर से ब्रेकअप के बाद जहां कैटरीना का नाम सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ कई इवेंट में देखा जा रहा है, दोनों काफी दिनों से चर्चा में है। लेकिन अब रणबीर कपूर के बारे में भी खबरें आ रही हैं। जी हां इन दिनों रणबीर का श्रीलंकाई बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ काफी देखा जा रहा है। खबरों की मानें तो हाल ही में गुवाहाटी में हुए फुटबॉल इवेंट के दौरान रणबीर की नजरें भी जैकलीन पर ही थीं। इतना ही नहीं इस इवेंट के दौरान रणबीर ने कई बार जैकलीन को डेट के लिए भी पूछा लेकिन जैकलीन ने उन्हें मना कर दिया। लेकिन अब माजरा उल्टा हो गया। क्योंकि अब रणबीर, जैकलीन को इग्नोर कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए ‘झलक दिखलाजा’ पहुंचे। जहां उन्होंने जैकलीन के साथ डांस करने से मना कर दिया। दरअसल जब शो के होस्ट मनीष ने रणबीर से कहा कि वह स्टेज पर आकर जैकलीन के साथ डांस करे तो वो स्टेज पर गए तो जरूर, लेकिन जैकलीन की बजाय मनीष के साथ डांस करने लगे। खबरों की मानें तो रणबीर के ऐसे करने की वजह यह बताई जा रही है कि वह नहीं चाहते की उनके और जैकलीन के बारे में अफवाहें बनें।

cats cats

दिलचस्प ये भी है कि शो के दौरान रणबीर, जैकलीन के पास ही बैठे थे और उनके साथ सैल्फी लेते दिखाई दिए। हो सकता है रणबीर इसलिए भी ऐसा कर रहे हों ताकि मीडिया की नजरों में ये गोसिप न फैले कि दोनों के बीच किसी तरह की अनबन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 11:51 pm

सबरंग