December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

Uri Attack का राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं मोदी: आजम

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा कि बुधवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्षिय हमलों को फौज ने अंजाम दिया और केंद्र सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है।

Author सहारनपुर | October 20, 2016 00:58 am

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा कि बुधवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्षिय हमलों को फौज ने अंजाम दिया और केंद्र सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है। खां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षित हमलों का राजनीतिक लाभ लेना चाह रहे है। उन्होंने मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के लिए भी भाजपा नेताओं को जिम्मेदार बताया। आजम खां यहां बुधवार को ई-रिक्शा वितरित करने पहुंचे थे। आजम खां ने जनता से कहा कि मैं देखने में भी अच्छा हूं, चाय और थोडा बहुत खाना भी बना लेता हूं। इसलिए मुझे भी प्रधानमंत्री बनवा दो। उन्होंने कहा कि अगर जनता से उन्हें प्रधानमंत्री बनाया तो वह 20 नहीं 25 लाख रुपए हर भारतीय के खाते में डलवा देंगे। आजम खां ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान हमारे फौजियों के सिर कलम कर अपने साथ ले जाता है और पीएम मोदी पाकिस्तान में जाकर नवाज शरीफ से दोस्ती का हाथ बढ़ाते है, शरीफ की मां को शॉल भेंट करते है।

आजम ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनती है तो हर बेघर को मकान दिया जाएगा। आजम खां ने कहा कि हमने गंगा तट पर नमाजे पढ़ी। हम हिंदुओं से भी ज्यादा गंगा को पवित्र मानते है। जो लोग गंगा को अपवित्र होने की बात करते है वह गलत है। गंगा कभी भी न तो अपवित्र थी और न कभी अपवित्र होगी। सहारनपुर जनमंच प्रेक्षागृह परिसर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यो का लोकार्पण व अन्य योजनाओं का शिलान्यास करते हुए आजम खान ने ई- रिक्शाओं का निशुल्क वितरण किया। आजम खां ने 472 गरीब रिक्शा चालकों को ई-रिक्शाएं मय पंजीकरण व बीमे के प्रदान करने के साथ ही हरी झंडी दिखाकर रवाना की। आजम ने नगर निगम के जरिए 2013-14 में 1500 लाख रुपए के 201 विकास कार्य, वर्ष 2014-15 में 1800 लाख रुपए के 161 विकास कार्य, वर्ष 2015-16 के 700 लाख रुपए के 180 विकास कार्य व 2016-17 के 1020 लाख रुपए के 224 विकास कार्यों व नलकूप स्थापना के 440 लाख के 10 नलकूप, शिवधाम, अंबेडकरपुरम, स्टेट बैंक कालोनी, दिल्ली रोड, गंगोह रोड, पुरानी चुंगी, नदीम कालोनी, डिफेंस कालोनी, चकहरेटी, जनता रोड, खाताखेडी, आवास विकास व ताहरपुर मवीकंला का लोकापर्ण भी किया। आजम खां ने अपने 50 मिनट के भाषण में कहा कि गरीबो को ई-रिक्शा वितरण करना नेता जी की नहीं बल्कि उनकी सोच का नतीजा है। उन्होंने कहा कि साल 2012 के घोषणा पत्र में मैने ही ई-रिक्शा का प्रस्ताव रखा जो अब बंट रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 12:57 am

सबरंग