December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

हैदराबाद: वकील और उसके लड़के पर दलित लड़की के साथ बलात्कार का मामला दर्ज

एक वकील और उसके पुत्र के खिलाफ एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया।

Author November 16, 2016 16:49 pm
पुलिस ने बताया कि दलित लड़की की उम्र 14 -15 वर्ष के आसपास है।

एक वकील और उसके पुत्र के खिलाफ बुधवार (16 नंवबर) को एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया। वह लड़की बाद में में गर्भवती भी हो गई। पुलिस ने बताया कि लड़की की उम्र 14 -15 वर्ष के आसपास है। वह कुछ माह पहले चैतन्यपुरी इलाके के वकील एम. सुधाकर रेड्डी के यहां कार्यालय में काम करती थी। उसने आरोप लगाया है कि वकील रेड्डी और उसके 30 वर्षीय पुत्र भरत ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। शहर के एक बाल अधिकार संगठन ने लड़की को वकील के पुत्र से बचाया। इस संबध में चैतन्यपुरी पुलिस थाने में एक मामला भी दर्ज कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त (एल बी नगर क्षेत्र) तफसीर इकबाल ने न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को बताया कि शिकायत के बाद वकील और उसके पुत्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार), पॉक्सो एक्ट और एसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

डीएसपी ने बताया कि जल्दी ही उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इकबाल ने बताया कि ‘‘हमने उनके स्थानों पर छानबीन की है…और उनको गिरफ्तार करने के प्रयास जारी है।’’उन्होंने बताया कि इस संबध में जांच चल रही है।

वीडियो: जनसत्ता एक्सकलूसिव: नोटबंदी की ज़मीनी हकीकत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 4:11 pm

सबरंग