ताज़ा खबर
 

नोटबंदी से अर्थव्यवस्था मजबूत होगी: हेमामालिनी

फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमामालिनी ने 500 और 1000 रुपए के नोटों को अमान्य करने के मोदी सरकार के निर्णय के विपक्षी दलों के विरोध के बीच गुरुवार को कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद पर प्रहार करने वाले इस कदम से शुरुआती परेशानी के बाद देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में चीजें सस्ती होंगी।
Author नई दिल्ली | November 18, 2016 01:39 am

फिल्म अभिनेत्री और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमामालिनी ने 500 और 1000 रुपए के नोटों को अमान्य करने के मोदी सरकार के निर्णय के विपक्षी दलों के विरोध के बीच गुरुवार को कहा कि भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद पर प्रहार करने वाले इस कदम से शुरुआती परेशानी के बाद देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में चीजें सस्ती होंगी। वे गाए-बगाए ही संसद में आती हैं। संसद परिसर भी उनके ग्लैमर से अछूता नहीं रहा। संसद भवन के स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा में हेमामालिनी भी पैसा निकलवाने और नोट बदलवाने गईं। इस शाखा में ज्यादातर सांसदों और पूर्व सांसदों के खाते हैं। वे अपने दो सहयोगियों के साथ बैंक में आर्इं। वहां जितने देरी वे रहीं कई पत्रकारों और संसद के कर्मचारियों ने उनके साथ अपने मोबाइल से सेल्फी फोटो ली। करीब आधे घंटे के बाद वह बैंक से नीचे आर्इं और उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि देश में बड़ी संख्या में लोग बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय से खुश हैं। इस फैसले से शुरुआत में थोड़ी परेशानी पेश आ रही है लेकिन लोगों ने इसे स्वीकार कर लिया है। कुछ ही लोग इसका विरोध कर रहे हैं। नोटबंदी का फैसला कालाधन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद पर प्रहार करने की दिशा में एक महत्त्वपूर्ण कदम है। इस बारे में लोगों में भ्रम नहीं फैलाया जाना चाहिए बल्कि इसके सकारात्मक पहलुओं से लोगों को अवगत कराया जाना चाहिेए। इस कदम से देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी और आने वाले समय में चीजें सस्ती होंगी। यह आम लोगों के हित में उठाया गया क्रांतिकारी कदम है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग