ताज़ा खबर
 

चेन्नई पुलिस की दो टीमें कर रही मेडिकल स्टूडेंट की तलाश, पांच मंजिला इमारत से फेंक दिया था कुत्ता

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो, ह्यूमन सोसाइटी इंटरनेशनल ने आरोपी की पहचान बताने पर रखा था 1 लाख का इनाम
वीडियो में एक शख्स छोटे से कुत्ते को गर्दन से पकड़े हुए हंस रहा है और अचानक छत से फेंक देता है। (Source: Sally Kannan/Facebook)

चेन्नई में एक पांच मंजिला मकान की छत से एक मासूम कुत्ते को फेंकने वाले आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीम भेजी गई है। यह मामला तब सामने आया जब कुत्ते को छत से गिराने वाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ जमकर गुस्सा दिखाया और गिरफ्तारी की मां की थी।

वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान चेन्नई के माधा मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले गौतम एस नाम के छात्र के रूप में हुई। इस कॉलेज में पढ़ने वाले अन्य छात्रों ने पहचान कर गौतम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने गौतम के साथ इस वीडियो को शूट करने वाले शख्स के बारे में भी बताया।

चेन्नई में रहने वाले एनिमल राइट एक्टिविस्ट श्रवण कृष्णन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि कुत्ते के मारने वाले छात्रों के पैरेंट्स को सरेंडर करवाने की सलाह दी गई है। कृष्णन ने बताया कि कॉलेज के चेयरमैन ने उन आरोपी छात्रों के पैरेंट्स से बात की और कहा कि अगर छात्र सरेंडर नहीं करते तो उन्हें एग्जाम नहीं देने दिया जाएगा। आरोपियों के परेंट्स ने रात तक उनके सरेंडर का आश्वासन दिया है। कृष्णा लगातार इस मामले से जुड़े अपडेट अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर रहे हैं।

आपको बता दें फेसबुक और व्हाट्सऐप पर वायरल हुई इस वीडियो में एक शख्स छोटे से कुत्ते को गर्दन से पकड़े हुए हंस रहा है। उसने कुत्ते को छत के किनारे पर खड़ा किया हुआ है। वह लगातार कैमरे में देखकर मुस्कुरा रहा होता है और अचानक छत से फेंक देता है। गिरने के बाद कुत्ते के दर्द से चिल्लाने की आवाज भी आती है। ह्यूमन सोसाइटी इंटरनेशनल ने इस शख्स की पहचान बताने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग