ताज़ा खबर
 

महिला पत्रकार का आरोप- कांग्रेस की रैली में मुझे पकड़ा और नोंचा गया, ट्विटर पर बताई आपबीती

महिला पत्रकार ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में अपने साथ इस हरकत की शिकायत दर्ज कराई है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ की महिला पत्रकार ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में अपने साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। महिला पत्रकार ने कहा है कि जंतर-मंतर पर युवा कांग्रेस की रैली में उनके साथ किसी ने गलत हरकत की। पत्रकार ने यह भी कहा कि उन्हें पकड़ने और नोंचने की कोशिश की गई। दिल्ली पुलिस की तरफ से गया है कि हमें पत्रकार से शिकायत मिली है। हम छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने और जांच शुरू करने की प्रक्रिया में हैं, शिकायतकर्ता ने किसी का नाम नहीं लिखा है। इस महिला पत्रकार ने घटना के बाद टि्वटर पर आपबीती शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, मैं एक पत्रकार हूं, मुझे आईवाईसी (युवा कांग्रेस) की रैली के दौरान पकड़ा और नोंचा गया, जहां कानून व्यवस्था कायम रखने में सरकार की नाकामी के खिलाफ भाषण दिए गए।

महिला पत्रकार के इस ट्वीट के बाद लोग कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने लगे। जहां कुछ लोगों ने युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर से इस पर कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया वहीं कुछ लोग इस घटना को युवा कांग्रेस के चाल चरित्र से जोड़कर कमेंट कर रहे हैं।

महिला पत्रकार के इस ट्वीट पर कांग्रेस के नेताओं ने दुख जताते हुए कहा है कि हम सीसीटीवी फुटेज देखेंगे और जो कोई भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। वहीं कुछ अन्य कांग्रेसियों ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व भीड़ में घुसकर इस तरह की घटना कतो अंजाम देते हैं, हमें सतर्क रहना पड़ेगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग