ताज़ा खबर
 

मोबाइल App earlysalary से मिलेगा 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए का ऋण, NCR में शुरू

फिनटेक की नई पीढ़ी की कंपनी यानी स्टार्टअप अर्लीसेलरी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में अपना परिचालन आज शुरू किया।
Author नई दिल्ली | July 28, 2016 23:10 pm

फिनटेक की नई पीढ़ी की कंपनी यानी स्टार्टअप अर्लीसेलरी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में अपना परिचालन आज शुरू किया। अर्लीसेलरी एक मोबाइल एप है जो कि 10,000 रूपये से एक लाख रूपये तक का ऋण तत्काल उपलब्ध कराता है।

कंपनी के यहां जारी बयान के अनुसार, उसका मोबाइल एप सोशल एल्गोरिदम तथा मशीन इंटेलीजेंस पर आधारित है जो कि 10 मिनट में ही ऋण स्वीकृत का फैसला कर लेता है। कंपनी ने पुणे व बेंगलुरू में परीक्षण के बाद इस एप को दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा के लिए शुरू किया है। बीते पांच साल में डेढ लाख से अधिक लोग इस एप को डाउनलोड कर चुके हैं।

इसके अनुसार यह एप महानगरों के युवा वेतनभोगियों की तुरंत अल्पकालिक ऋण की मांग को पूरा करता है और आवेदन के कुछ ही घंटों में पैसा आवेदक के खाते में आ जाता है। अर्लीसेलरी के सह संस्थापक अक्षय मेहरोत्रा के अनुसार इस एप में ऋण के लिए आवेदन फेसबुक आईडी, पैन नंबर तथा बैंक लॉगइन सत्यापन या स्टेटमेंट के साथ किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.