ताज़ा खबर
 

केआरके ने ईद की बधाई ना देने पर अक्षय कुमार को कहा कट्टर भक्त, बाद में डिलीट करना पड़ा ट्वीट

ये ट्वीट करने के थोड़ी देर बाद कमाल राशीद खान उर्फ केआरके ने अपनी अकाउंट से डिलीट कर दिया।
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे।

हमेशा अपने विवादित ट्वीट से चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड कलाकार कमाल राशीद खान उर्फ केआरके ने ईद के दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार को निशाने पर लिया है। अक्षय कुमार द्वारा ईद की शुभकामनाएं ना देने को लेकर केआरके ने ट्वीट कर उनपर हमला बोला। हालांकि थोडडी ही देर बाद केआरके ने वो ट्वीट हटा दिया है। ट्वीट डिलीट करने के पीछे कारण हो सकता है कि शायद बाद में केआरके को ये महसूस हुआ हो कि उन्होंने बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार के लिए शायद थोड़े गलत शब्दों का इस्तेमाल कर दिया है। हालांकि इस ट्वीट के बाद भी केआरके ने काफी ट्वीट किये हैं लेकिन दोबारा से इस ट्वीट को लेकर उन्होंने कुछ नहीं लिखा है। केआरके ने अभी रविवार 25 जून को अरुण जेटली को भारतीय इतिहास का सबसे खराब वित्त मंत्री बताते हुए ट्वीट किया था। केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे और उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे थे।

सोमवार को ईद के मौके पर जहां लोग एक दूसरे को बधाईयां और शुभकानाएं बांट रहे हैं वहीं केआरके ने ये विवादित ट्वीट कर दिया। अपने इस ट्वीट में केआरके ने अक्षयकुमार के लिए लिखा- अक्षय कुमार ने लोगों को ईद मुबारक नहीं कहना चाहते, आप अंदाजा लगा सकते हैं अक्षय क्तने बड़े वाले कट्टर भक्त हैं।

बॉलीवुड एक्टर केआरके का ट्वीट जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

ये ट्वीट करने के थोड़ी देर बाद कमाल राशीद खान उर्फ केआरके ने अपनी अकाउंट से डिलीट कर दिया। इस ट्वीटो को डिलीट करने के पीछे के असल कारणों का तो पता नहीं चल पाया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि अक्षय के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें लिखने के विवादों से बचने के लिए ऐसा किया गया हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग