ताज़ा खबर
 

प्रद्युम्न के पिता के साथ रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार ने की बदसलूकी, लाइव इंटरव्यू में कॉलर से खींचा माइक

इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।
तस्वीर टाइम्स नाऊ के वीडियो से ली गई है।

अरनब गोस्‍वामी का रिपब्लिक टीवी चैनल एक बार फिर विवादों में घिर गया है। इस बार रिपब्लिक की महिला पत्रकार गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में मारे गए छात्र प्रद्युम्न के पिता के साथ बदसलूकी करती नजर आई हैं। इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। दरअसल 8 सितंबर को रायन इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के बाद से पूरे देश में इस घटना को लेकर रोष बना हुआ है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर इसी घटना की चर्चा प्रमुखता से हो रही है। इसी सिलसिले में प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर से न्यूज़ चैनल्स वाले लगातार बात कर रहे हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वरुण ठाकुर उनके चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे, जो पहले से तय था। लेकिन रिपब्लिक टीवी को यह बात हजम नहीं हुई कि उसके प्रतिद्वंदी चैनल को कैसे उससे पहले एक्सक्लूसिव इंटरव्यू मिल गया। कथित तौर पर रिपब्लिक टीवी ने अपने कर्मचारी के ऊपर दबाव बनाया, जिसके बाद चैनल की महिला पत्रकार (काला कपड़ा पहनी लड़की) इंटरव्यू को रोकने की कोशिश कर रही है।

 

वीडियो में दिख रहा है कि काला कपड़ा पहनी रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार प्रद्युम्न के पिता के साथ कैसे दुर्व्यवहार कर रही है। ठाकुर के पास जाकर रिपब्लिक की पत्रकार लाइव इंटरव्यू को रोकने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं उसने लाइव इंटरव्यू के दौरान प्रद्युम्न के पिता के कॉलर से लेपल माइक भी निकालने की कोशिश कर रही है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। रिपब्लिक की कर्मचारी की इस हरकत को देख वहां मौजूद टाइम्स नाऊ की महिला कर्मचारी (सफेद कपड़े में लड़की) रिपब्लिक की कर्मचारी को खींचकर अलग करती है।

अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाऊ से अलग होकर पत्रकार अरनब गोस्वामी ने कुछ महीनों पहले रिपब्लिक नाम से अपना खुद का न्यूज़ चैनल खोल लिया है। रिपब्लिक अपने लॉन्चिंग के बाद से ही अकसर विवादों में घिरता रहा है। कभी राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा अपने रिपोर्टरों को धमकाए जाने को लेकर तो कभी कांग्रेस के दफ्तर से भगाए जाने को लेकर। अभी पिछले सप्ताह 6 सितंबर को भी जेनएयू की पूर्व छात्र नेता रह चुकीं सोशल एक्टिविस्ट शेहला राशिद ने भी सरेआम रिपब्लिक के रिपोर्टर को डांटते हुए वहां से चले जाने को कहा था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Rachna
    Sep 12, 2017 at 4:50 pm
    Actually yha black dress wali ladki ki koi mistake nhi hai ... Times now media. Ko apna nyk use karna chahiye wo republic media ka myk use kr rhe... Republic media ka kaam ruka h aur wo bhi times now media persons ki wajah se
    (0)(2)
    Reply
    सबरंग