December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

सांसद अनुप्रिया पटेल ने बताया मुलायम परिवार का DNA खराब और अखिलेश को कहा चौपट राजा

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में सांसद अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी के लिए एक विवादात्मक बयान दिया।

Author भदोही/ नई दिल्ली | November 18, 2016 06:25 am
बीजेपी सांसद अनुप्रिया पटेल

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में सांसद अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी के लिए एक विवादात्मक बयान दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर तीखा हमला किया और उनके परिवार के डीएनए  को खराब करार दिया। अनुप्रिया ने ये बयान भदोही के गोपीगंज के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में एक सभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुलायम परिवार का डीएनए ही खराब है।

अनुप्रिया प्रदेश की कानून व्यवस्था, सांप्रदयिक माहौल और असुरक्षित महिलाओं पर भाषण दे रही थी तभी उन्होंने यह शब्द बोले। उन्होंने कहा, ‘जनता ने सोचा था कि अखिलेश अलग हैं। कार्यकाल अलग होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। उत्तर प्रदेश आज अंधेरनगरी बन चुका है, जिसमें एक चौपट राजा बैठा हुआ है।’

उन्होंने कहा कि यूपी में आज जो हालात हैं उससे साफ है कि अखिलेश चौपट राजा है। उनकी पार्टी में चुनाव के पहले जो विवाद है वह अवैध खनन और अवैध संपत्तियों से अर्जित धन के लिए है, जिसको जनता समझ चुकी है। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी के नोट बैन वाले फैसले को सही और सराहनीय बताया। नोट बैन के फैसले का समर्थन करते हुए अनुप्रिया ने कहा, पीएम ने बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है, जनता इससे खुश है और वहीं ब्लैक मनी होल्डर नाराज हैं।  2017 में बीजेपी और अपना दल गठबंधन ही सरकार ही यूपी में बनेगी।

गौरतलब है कि यूपी की समाजवादी पार्टी के विवाद के चर्चे के बारे में तो सभी जानते हैं। जहां मुलायम किसी को निकालते हैं तो अखिलेश फिर से वापसी करते हैं। तो कभी अखिलेश निकालते हैं तो नेताजी उसकी वापसी करते हैं। हाल ही उदाहरण के तौर पर पार्टी के नेता रामगोपाल यादव का फिर से वापसी हुई है।  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं एसपी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने गुरुवार को यह घोषणा की. मुलायम ने कुछ दिनों पहले ही परिवार के भीतर मचे कलह के बाद रामगोपाल को एसपी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था। अब उन्होंने उनका निष्कासन रद्द करते हुए उनकी पार्टी में वापसी की घोषणा की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 3:59 am

सबरंग