December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

Air India के विमान का फटा टायर, IGI एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

उदयपुर से उड़ान भर रहे एयर इंडिया के एक विमान का टायर फट जाने से उसे इंदिरा गांधी अंर्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपात स्थिति उतरना पड़ा।

Author नई दिल्ली | October 24, 2016 10:11 am

उदयपुर से उड़ान भर रहे एयर इंडिया के एक विमान का टायर फट जाने से उसे इंदिरा गांधी अंर्तराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपात स्थिति उतरना पड़ा। विमान में उस समय चालक दल के सदस्य सहित 108 यात्री सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि विमान :एयरबस 319 उड़ान नंबर एआई-327: ने करीब शाम 7:20 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी ही थी कि उसमें एक जोरदार धमाके की आवाज सुनायी दी। उन्होंने बताया कि घटना को उदयपुर इकाई के सीआईएसएफ जवानों ने देखा और तुरंत हवाई यातायात नियंत्रण :एटीसी: को सूचित किया। एक निरीक्षण दल तुरंत सड़क मार्ग से रवाना हुआ जिसके बाद विमान के पायलट को सतर्क कर दिया गया और विमान को दिल्ली हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतार दिया गया। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान को चालक दल और सभी यात्रियों सहित सुरक्षित उतार लिया गया। उन्होेंने बताया कि विमान में 108 यात्री सवार थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 10:11 am

सबरंग