ताज़ा खबर
 

असीम ने केजरीवाल पर फिर निशाना साधा

दिल्ली के मटिया महल से आप विधायक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान ने बुधवार को एक बार फिर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इशारे पर उन्हें धमकाया गया और साथ ही उनके पिता को छेड़छाड़ के फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रची गई।
Author नई दिल्ली | August 4, 2016 01:03 am
आप विधायक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान

दिल्ली के मटिया महल से आप विधायक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान ने बुधवार को एक बार फिर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इशारे पर उन्हें धमकाया गया और साथ ही उनके पिता को छेड़छाड़ के फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रची गई। खान कुछ दिन पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री से जान का खतरा है। आप विधायक ने कहा कि उनकी जानकारी में कुछ चीजें हैं जिसे केजरीवाल जनता के सामने आने नहीं देना चाहते, लेकिन वे अपनी बेगुनाही और आम आदमी पार्टी के सच का खुलासा जल्द ही करेंगे।

आप विधायक असीम अहमद खान ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, ‘मेरे घर के चौकीदार ने बताया कि 2 अगस्त की मध्य रात्रि को सफेद रंग की एक कार आकर रुकी और उसमें तीन लोग बैठ कर शराब पी रहे थे। उन्होंने चौकीदार को बुलाकर मेरे बारे में पूछताछ की और उसका बंदूक यह कह कर छीनने लगे कि आसिम मुख्यमंत्री केजरीवाल से पंगा न लें नहीं तो गोली मार देंगे’।

आप विधायक ने यह भी जानकारी दी कि कैसे उनके पिता को छेड़छाड़ के एक फर्जी मामले में घेरने की साजिश मुख्यमंत्री दफ्तर में की गई थी। असीम खान ने कहा कि यह जानकारी उनके एक शुभचिंतक से पहले ही मिल गई थी कि उनके पिता को कुछ महिलाओं को भेजकर छेड़छाड़ के आरोप में फंसाया जा सकता है। असीम के पिता हाजी मुन्ने, मीना बाजार, जामा मस्जिद में कपड़े की दुकान चलाते हैं। असीम खान के मुताबिक, उनकी सूचना के अनुसार 2 अगस्त को तीन महिलाएं उनके पिता की दुकान पर आकर बेवजह गालीगलौज करने लगीं। आप विधायक ने कहा कि चूंकि उन्हें पहले से इसकी जानकारी थी, इसलिए दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे।

असीम अहमद खान ने कहा कि दोनों मामलों में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। आप विधायक ने कहा, ‘केजरीवाल की लड़ाई मुझसे है, मेरे पिता और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश वे न करें, यह राजनीति का सबसे गंदा रूप है’। खान ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को अरविंद केजरीवाल और उनके लोगों से खतरा है, इसलिए वे गृह मंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग कर चुके हैं। असीम अहमद खान दिल्ली के वर्तमान केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद मंत्रिमंडल से पिछले साल हटाया गया था। खान की जगह इमरान हुसैन को मंत्रिमंडल में जगह मिली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग