ताज़ा खबर
 

एअर इंडिया अधिकारी को थप्पड़ मारने वाला सांसद गिरफ्तार

सांसद के बैंकॉक से लौटने के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर तड़के करीब एक बजे इमिग्रेशन अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में लिया। आव्रजन अधिकारियों ने बाद में पुलिस को इसके बारे में सूचित किया।
Author हैदराबाद | January 18, 2016 02:37 am
मिथुन रेड्डी

बीते साल एयर इंडिया के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने के मामले में आंध्र प्रदेश से वाईएसआरसी पार्टी के सांसद पी मिथुन रेड्डी को पार्टी के एक अन्य नेता के साथ रविवार तड़के गिरफ्तार किया गया। सांसद के खिलाफ एक लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। सांसद के बैंकॉक से लौटने के बाद चेन्नई हवाई अड्डे पर तड़के करीब एक बजे आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में लिया। आव्रजन अधिकारियों ने बाद में पुलिस को इसके बारे में सूचित किया।

रेनीगुंटा सर्किल इंस्पेक्टर के साईनाथ ने फोन पर बताया कि आंध्र पुलिस की एक टीम चेन्नई जाकर रेड्डी को चित्तूर जिला लेकर आई और उन्हें पार्टी नेता मधुसूदन रेड्डी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को चित्तूर के श्रीकलातहस्ती में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कडप्पा जिले में राजमपेट निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले रेड्डी पर 26 नवंबर 2015 को तिरुपति हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक स्टेशन मैनेजर को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। सांसद ने हालांकि इस आरोप से इनकार किया था ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.