ताज़ा खबर
 

योगी समर्थक बोले- चाहते हैं कि 2024 में मोदी नहीं, आदित्य नाथ बनें देश के प्रधानमंत्री

गोरखपुर में योगी के एक समर्थक ने कहा, 'योगी जी ने यूपी में जिस तरह का काम शुरू किया है उससे हम बेहद खुश हैं और उन्हें 2024 में हम देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।'
सीएम योगी आदित्य नाथ ने भी पीएम की तरह स्वच्छता अभियान और प्रशासनिक सख्ती पर जोर दिया है। (Source-ANI)

यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ के गोरखपुर दौरे से पहले उनके समर्थकों में गजब उत्साह है। योगी के समर्थक अगले 7 सालों में उन्हें देश के प्रधानमंत्री के रोल में देखना चाहते है, और इसके लिए उन्होंने अभी से ही नारा बुलंद करना शुरू कर दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक, योगी के गोरखपुर पहुंचने से पहले ही गोरखनाथ मंदिर में उनके सैकड़ों समर्थक जमा हो गये हैं, ये मंदिर आदित्य नाथ का आवास रहा है। योगी ये समर्थक अपने प्रिय नेता से मिलने को बेताब हैं, गोरखपुर में उनके एक समर्थक ने कहा, ‘योगी जी ने यूपी में जिस तरह का काम शुरू किया है उससे हम बेहद खुश हैं और उन्हें 2024 में हम देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।’ दरअसल सीएम योगी ने जिस सख्ती से प्रशासनिक नकेल कसी है और सूबे में स्वच्छता अभियान शुरू किया है, उससे लोगों को लगने लगा है कि योगी भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह कड़ी मेहनत करने वाले नेता हैं, और योगी का ये प्रोफाइल 2024 के आम चुनाव में उन्हें पीएम पद का योग्य दावेदार बनाता है।

यूपी-उत्तराखंड और हाल के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सफलता के बाद पार्टी नेता 2019 के लोक सभा चुनाव में अपनी कामयाबी तय मान रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कई बार अप्रत्यक्ष रुप से जता चुके हैं कि अगर 2019 में बीजेपी आम चुनाव जीतती है तो वे खुद पीएम बनेंगे। यहां एक घटना का जिक्र करना जरूरी है। जब एक बच्चे ने पीएम नरेन्द्र मोदी से पूछा था कि मैं भी देश का प्रधानमंत्री बनना चाहता हूं, इसके लिए मुझे क्या करना चाहिए। इस सवाल के जवाब में पीएम ने कहा था कि पीएम पोस्ट के लिए 2024 तक कोई वैकेंसी नहीं है। इस घटना से भी बीजेपी नेता ये मानकर चल रहे हैं कि 2019 में बीजेपी के जीतने पर मोदी पीएम खुद बनेंगे।

योगी आदित्य नाथ आज (25 मार्च) से दो दिन के गोरखपुर दौरे पर हैं। यूपी फतह के बाद पूर्वांचल के लोगों को योगी आदित्य नाथ में पीएम का अक्श दिख रहा है। गोरखपुर से योगी समर्थक ने कहा, ‘योगी आदित्य नाथ ने जो काम शुरू किया वो पीएम मोदी की तरह ही है, योगी भी पीएम की तरह अकेले हैं, इसलिए उन्हें भी परिवार का मोह नहीं है और वे करप्शन में भी शामिल नहीं होंगे, योगी जी पहले राज्य की सेवा करेंगे बाद में देश की।

योगी आदित्य नाथ इन तस्वीरों पर भी गौर कर लेते तो गैरभाजपाई वोटर्स भी हो जाते मुरीद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.