ताज़ा खबर
 

पीएम नरेन्द्र मोदी की इच्छा के विरुद्ध योगी आदित्य नाथ ने गुलदस्ता देकर किया उनका स्वागत

प्रधानमंत्री मोदी ने 17 जून को ट्वीट कर लोगों से कहा था कि उनके स्वागत में उन्हें फूलों का गुलदस्ता न दिया जाये। उन्होंने कहा था कि मुझे गुलदस्ते की जगह स्वागत में किताब दी जा सकती है।
Author June 20, 2017 22:13 pm
लखनऊ पहुंचने पर राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्य नाथ ने गुलदस्ता देकर पीएम का किया स्वागत (Photo-ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उन्हें स्वागत में फूलों का गुलदस्ता न दिये जाने की अपील को आज (20जून) उस समय पूरी तरह से अनदेखा कर दिया गया जब वह मंगलवार शाम चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे तो उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य सरकारी अधिकारियों ने फूलों के गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया।  प्रधानमंत्री का स्वागत हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री, राज्यपाल और अन्य अधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर किया। प्रधानमंत्री मोदी ने 17 जून को ट्वीट कर लोगों से कहा था कि उनके स्वागत में उन्हें फूलों का गुलदस्ता न दिया जाये। उन्होंने कहा था कि मुझे गुलदस्ते की जगह स्वागत में किताब दी जा सकती है।

शिक्षा से एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वे लोगों से अपील करते हैं कि आभार जताने के लिए गुलदस्ता की जगह किताबें दी जानी चाहिए, इस पहल से बड़ा अंतर लाया जा सकता है। पीएम मोदी लखनऊ में योग दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हैं। 21 जून को विश्व योग दिवस के मौके पर लखनऊ में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में लगभग 50 हजार लोग पीएम मोदी के साथ योग करेंगे। प्रधानमंत्री ने भले ही लोगों को गुलदस्ता की जगह किताबें देने की अपील की हो, लेकिन सोमवार को जब राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद उनसे मिलने आए तो उन्होंने खुद ही गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पीएम की आलोचना भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. U
    Unkn0wn
    Jun 21, 2017 at 8:39 am
    Yogi knows exactly how to keep oiling that central figure to keep his chair intact for 10 yrs bcos after all it all happened due to 1 man
    Reply
  2. B
    bitterhoney
    Jun 21, 2017 at 12:14 am
    मोदी स्वयं उन अच्छी बातों पर अ नहीं करते जो वह दूसरों से कहते हैं. ऐसे ही चरित्र के व्यक्ति को मोदी कहते हैं.
    Reply
सबरंग