ताज़ा खबर
 

T20 WC: वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ियों के सपोर्ट में उतरे रिचर्डस

विव रिचर्डस ने वेस्टइंडीज टीम का समर्थन किया है जो देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ भुगतान को लेकर विवाद का सामना कर रही है और इससे विश्व टी20 में उनके प्रतिनिधित्व को लेकर अनिश्चितता के बादल छा गए हैं।
Author दुबई | February 13, 2016 01:27 am
विव रिचर्डस

विव रिचर्डस ने वेस्टइंडीज टीम का समर्थन किया है जो देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ भुगतान को लेकर विवाद का सामना कर रही है और इससे विश्व टी20 में उनके प्रतिनिधित्व को लेकर अनिश्चितता के बादल छा गए हैं। अगर 15 खिलाड़ी रविवार की समय सीमा तक अनुबंध पर हस्ताक्षर से इनकार कर देते हैं तो वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) को भारत में अगले महीने शुरू होने वाले इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में दूसरे दर्जे की टीम भेजने के लिए बाध्य होना पड़ सकता है।
रिचर्डस ने कहा कि आधुनिक समय में व्यक्तिगत खिलाड़ियों को पता है कि उनकी कीमत क्या है और जब आप किसी टूर्नामेंट में क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड और डेरेन सैमी जैसी खिलाड़ियों को उतारते हो, ये सभी टी20 के महान खिलाड़ी हैं।

विश्व टी20 विवाद में विव रिचर्डस ने वेस्टइंडीज टीम का समर्थन किया है जो देश के क्रिकेट बोर्ड के साथ भुगतान को लेकर विवाद का सामना कर रही है और इससे विश्व टी20 में उनके प्रतिनिधित्व को लेकर अनिश्चितता के बाद छा गए हैं।

टीम के कप्तान और 2012 में वेस्टइंडीज को विश्व टी20 खिताब दिलाने वाले सैमी ने इस हफ्ते की शुरूआत में डब्ल्यूआईसीबी को पत्र लिखकर उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा था। सैमी के अनुसार टूर्नामेंट के लिए खिलाडियों की फीस में 80 प्रतिशत की कटौती की गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule