ताज़ा खबर
 

मुलायम को मनाने में जुटे लालू, शरद

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद और जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से आज यहां मुलाकात कर उन्हें मनाने की कोशिश की।
Author नई दिल्ली | September 4, 2015 18:14 pm

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद और जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से आज यहां मुलाकात कर उन्हें मनाने की कोशिश की।

गौरतलब है कि सपा ने कल बिहार में भाजपा-विरोधी गठबंधन से हटने की घोषणा करते हुए कहा था कि सीट बंटवारे के मुद्दे पर उससे सलाह नहीं लेने के कारण वह ‘‘अपमानित’’ महसूस कर रहा है।

बिगड़े हुए मामले को संभालने की कोशिश में लालू पटना से यहां राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और सपा प्रमुख से उनके आवास पर भेंट की। जदयू अध्यक्ष शरद यादव भी इस दौरान वहां मौजूद थे और इनके बीच गठबंधन को बचाने के तरीकों पर चर्चा हुई। लालू प्रसाद की बेटी का विवाह सपा प्रमुख के पोते के साथ हुआ है।

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए होने वाले संभावित चुनावों में महज पांच सीटें दिए जाने से नाराज सपा ने कल लखनउच्च् में संवाददाता सम्मेलन कर गठबंधन से हटने की घोषणा की थी।

उसके बाद अभी तक सपा की ओर से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि इन सभी बातों के बावजूद जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने बड़े ही विश्वास के साथ कहा कि सबकुछ सामान्य हो जाएगा। वह जल्दी ही मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चर्चा के लिए पटना जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. उर्मिला.अशोक.शहा
    Sep 5, 2015 at 8:38 am
    वन्दे मातरम- मुलायम ने नितीश के साथ अपमानित गठ बंधन नहीं करना चाहिए मुलायम पवार के साथ बिहार में अच्छी चुनौती दे सकते है सीटो का वारा एक तरफा करके नितीश ने मुसीबत मोल ली है जा ग ते र हो
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग