ताज़ा खबर
 

अमित शाह के समझाने पर भी नहीं माने कीर्ति आजाद, कल करेंगे DDCA में भ्रष्‍टाचार पर सबसे बड़ा खुलासा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यह समझाने के लिए आजाद को बुलाया था कि वह ऐसे समय आरोपों पर आगे नहीं बढ़ें, जब विपक्षी दल खासकर आम आदमी पार्टी डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रही है, लेकिन वह नहीं माने।
Author नई दिल्‍ली | December 19, 2015 21:30 pm
भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद।

वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को निशाना बना रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को समझाने की पार्टी की सभी कोशिशें नाकाम होती दिख रही हैं। आजाद ने घोषणा कर दी है कि वह रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की डीडीसीए में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार का भंडाफोड़ करेंगे और ‘बहुरूपिए’ का चेहरा बेनकाब करेंगे। अब ये बहुरूपिया कौन है?, बताने की जरूरत नहीं है। इससे पहले जेटली ने आजाद को कथित रूप से ‘ट्रोजन हॉर्स’ (लकड़ी का घोड़ा) कहा था। कीर्ति आजाद ने इस पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया- ‘ @arunjaitley ;If I m a #TrojanHorse tn ‘SleepingWithTheEnemy’ @JM_Scindia @ShuklaRajiv pawar service 2 d #BJP? ArunIsBjp BjpIsArun Ha!ha!

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा-कल शाम चार बजे ऑडियो-विजुअल के साथ सबसे बड़े डीडीसीए भ्रष्टाचार का खुलासा करूंगा।’ आजाद ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता का उल्लेख करते हुए कहा कि वह आगे बढ़ेंगे और हार नहीं मानेंगे।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यह समझाने के लिए आजाद को बुलाया था कि वह ऐसे समय आरोपों पर आगे नहीं बढ़ें, जब विपक्षी दल खासकर आम आदमी पार्टी डीडीसीए में कथित भ्रष्टाचार को लेकर जेटली को निशाना बना रही है। बहरहाल, आजाद ने बाद में अपने इस फैसले को दोहराया था कि वह रविवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस जरूर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    RKN
    Dec 19, 2015 at 12:34 pm
    कीर्ति आजाद को पद चाहिए और तुम दे नहीं रहे हो,तो उसने केजरीवाल से बात कर ली है , उसको भी तो जूठ बोलकर केजरीवाल का विश्वासपात्र आदमी बनाना है
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग