ताज़ा खबर
 

शिवराज सिंह चौहान के विमान को क्यों देना पड़ा धक्का?

छिंदवाड़ा के दौरे पर आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को रनवे से हटाने के लिए पुलिसकर्मियों को उसे धक्का देना पड़ा। दरअसल, मुख्यमंत्री कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को दिन में 12 बजे यहां पहुंचे थे। उसके कुछ ही देर बाद एक दूसरे विमान से कांग्रेस नेता कमललाथ […]
Author December 23, 2014 11:42 am

छिंदवाड़ा के दौरे पर आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को रनवे से हटाने के लिए पुलिसकर्मियों को उसे धक्का देना पड़ा।

दरअसल, मुख्यमंत्री कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को दिन में 12 बजे यहां पहुंचे थे। उसके कुछ ही देर बाद एक दूसरे विमान से कांग्रेस नेता कमललाथ छिंदवाड़ा पहुंचे।

हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री का विमान खड़ा था। ऐसे में कमलानथ के विमान की सुरक्षित र्लैंडग कराने के लिए मुख्यमंत्री के विमान को रनवे से हटाना पड़ा।

एक पुलिस अफसर ने बताया कि चूंकि उस दौरान मौके पर विमान खींचने वाला कोई वाहन मौजूद नहीं था।

इसलिए पुलिसकर्मियों को सीएम के विमान को धक्का देकर दूर करना पड़ा ताकि रन-वे खाली हो और कमलनाथ के विमान की सुरक्षित लैंडिंग हो सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग