ताज़ा खबर
 

जम्‍मू-कश्‍मीर: बीफ पार्टी देने वाले विधायक के काफिले पर विहिप कार्यकर्ताओं ने की पत्‍थरबाजी, एमएलए और पीआरओ घायल

जम्‍मू-कश्‍मीर के लोलाब से निर्दलीय एमएलए इंजीनियर अब्‍दुल राशिद के काफिले पर हमला। मौके पर मौजूद पुलिसवाले बने रहे मूकदर्शक।
फोटो कैप्‍शन निर्दलीय विधायक इंजीनियर अब्‍दुल राशिद की स्‍कॉर्पियो, जिसके शीशे विहिप कार्यकर्ताओं के पत्‍थरबाजी में टूट गए।

जम्‍मू-कश्‍मीर के लोलाब से निर्दलीय एमएलए इंजीनियर अब्‍दुल राशिद के काफिले पर कुछ विश्‍व हिंदू परिषद् कार्यकर्ताओं ने हमला किया। इस हमले में एमएलए और उनके पीआरओ घायल हो गए। राशिद वही विधायक हैं, जिन्‍होंने श्रीनगर में बीफ पार्टी रखी थी।

घटना भदरवा में बुधवार को हुई। सूत्रों के मुताबिक, राशिद बीते दो दिनों से चिनाब घाटी इलाके के दौरे पर थे। वे मंगलवार को किश्‍तवाड़ से भदरवा आए थे। स्‍थानीय प्रशासन ने उन्‍हें यहां रैली करने की इजाजत नहीं दी। इसके बाद, राशिद ने अपने समर्थकों के साथ सरकारी डाक बंगले पर मीटिंग रखी। इसके बाद, वे बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अपने काफिले के साथ डोडा के लिए रवाना हुए। यहां उनको एक रैली को संबोधित करना था। हालांकि, वे भदरवा से कुछ किमी आगे ही निकले थे कि कुछ विहिप कार्यकर्ताओं ने उनका रास्‍ता रोक लिया। वे उन्‍हें काले झंडे दिखा रहे थे। इन लोगों ने एमएलए के खिलाफ नारेबाजी भी की। कुछ प्रदर्शनकारियों ने राशिद पर स्‍याही फेंकी। इसके बाद, उन्‍होंने पत्‍थरबाजी की, जिससे राशिद की काली स्‍कॉर्पियो के शीशे और विंड स्‍क्रीन टूट गए। चश्‍मदीदों ने द इंडियन एक्‍सप्रेस को फोन पर बताया कि घटना के वक्‍त राशिद के साथ मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। हालांकि, जब प्रदर्शनकारियों ने राशिद को गाड़ी से बाहर खींचना चाहा तो तब पुलिसवालों ने दखल दिया और उन्‍हें बचाया। सूत्रों के मुताबिक, पत्‍थरबाजी के दौरान राशिद और उनके पीआरओ को हल्‍की चोटें आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.