ताज़ा खबर
 

कन्नूर में बमबाजी-हिंसा, एक मरा और कई घायल

केरल के कन्नूर जिले में गुरुवार शाम माकपा नीत एलडीएफ की विजय रैलियों में दो बम फेंके गए जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए ।
Author कन्नूर (केरल) | May 20, 2016 01:21 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल के कन्नूर जिले में गुरुवार शाम माकपा नीत एलडीएफ की विजय रैलियों में दो बम फेंके गए जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए ।
इसके अलावा जिले में भाजपा और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पों की भी खबर है। माकपा ने आरोप लगाया कि आरएसएस-भाजपा के कुछ लोग एक वाहन में सवार होकर आए और धर्मदम में एक बम फेंक दिया जहां से माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य पिनरई विजयन विजयी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि मारे गए व्यक्ति की पहचान रवींद्रन (47) के रूप में हुई है और बम फटने से चार अन्य लोग घायल हुए हैं।
एक अन्य घटना में मत्तानुर में एक विजय रैली में भी बम फेंका गया जिसमें माकपा के चार कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि कन्नूर के कुछ अन्य हिस्सों से माकपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़पों की भी खबरें मिली हैं। कासरगोड के विद्यानगर में माकपा और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए तथा एलडीएफ के विजयी उम्मीदवार ई चंद्रशेखरन और माकपा प्रदेश समिति के सदस्य के नारायणन पथराव की घटनाओं में घायल हो गए । पुलिस ने कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े ।
पुलिस ने बताया कि कन्हानगढ़ में माकपा और आइयूएमएल के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कासरगोड के जिला कलेक्टर ने कासरगोड, कन्हानगढ़ और मंजेश्वरम में निषेधाज्ञा लगा दी है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग