ताज़ा खबर
 

विनोद वर्मा की गिरफ्तारी: आप नेता आशुतोष को यूपी पुलिस ने दिया जवाब, लोगों ने बोला हमला

विनोद वर्मा देशबंधु और बीबीसी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। कुछ वक्त पहले तक वह अमर उजाला डिजिटल के प्रमुख थे।
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष। ( File Photo)

वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर गुस्सा निकाला। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पूर्व बीबीसी पत्रकार और अमर उजाला के पूर्व डिजिटल एडिटर विनोद वर्मा को 3.30 बजे रहस्यमयी स्थिति में उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह प्रेस की आजादी पर हमला है। उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए यूपी पुलिस ने लिखा कि विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने रंगदारी के मामले में गिरफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी में यूपी पुलिस का कोई हाथ नहीं है।

आशुतोष के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। @Awaraamit ने लिखा, कुछ कांड किया होगा, एेसे कौन उठाता है भाई? इतना विश्वास है तो जाकर जमानत करा लाओ। @1967Babu ने लिखा, क्या आप चेक कर सकते है कि उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया। पहले कानूनी पहलू को समझें और उसके बाद ट्वीट करें। @ansh_85 ने लिखा, क्या आप अपने ट्वीट की ग्रामर चेक करने के लिए आप किसी को हायर कर सकते हैं? @idev_mishra ने लिखा, देख लो साब, कुछ भी हो सकता है। आप थोड़ा बच के रहना। कहीं आप वाइड एंगल देख रहे हो और आपको बीच में ही उठा ले जाए यूपी पुलिस। @RajeshKr78 ने लिखा, वाह बीबीसी का होगा तो जरूर एंटी इंडिया ही होगा और अगर 3 बजे उठाया होगा तो गारंटी पक्का सबूत होगा।

आशुतोष को यूपी पुलिस का जवाब:

गौरतलब है कि विनोद वर्मा पर ब्लैकमेलिंग, रंगदारी वसूलने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। वर्मा को गाजियाबाद के इंदिरापुरम से अरेस्ट किया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी की निंदा की है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश सिंह बघेल ने कहा कि विनोद वर्मा के पास छत्तीसगढ़ के एक रसूखदार मंत्री की सीडी थी। इस सीडी में मंत्री एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे थे। नेता ने आरोप लगाया कि यह सीडी सबके पास थी, ऐसे में विनोद वर्मा की गिरफ्तारी निंदनीय है।

 

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.