ताज़ा खबर
 

VIDEO: राधे मां को लेकर लड़ पड़े ओमजी महाराज और साध्वी, एक-दूसरे को जड़े थप्पड़

राधे मां को लेकर एक भयानक विवाद तब वायरल हुआ जब एक न्यूज चैनल पर चल रही बहस मारपीट में बदल गई। राधे मां पर चल रहे चर्चा के दौरान किसी बात पर नाराज हुई साध्वी दीपा शर्मा ने हिंदू महासभा के ओमजी महाराज को थप्पड़ मार दिया।
Author नई दिल्ली | September 14, 2015 11:21 am
टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हिंदु धर्मगुरुओं में हुई हाथापाई 9फोटो स्रोत: आईबीएन 7)

राधे मां को लेकर एक भयानक विवाद तब वायरल हुआ जब एक न्यूज चैनल पर चल रही बहस मारपीट में बदल गई। राधे मां पर चल रहे चर्चा के दौरान किसी बात पर नाराज हुई साध्वी दीपा शर्मा ने हिंदू महासभा के ओमजी महाराज को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद ओमजी भी आपा खो बैठे और दीपा शर्मा पर हाथ उठा दिया। प्रोग्राम में ओमजी महाराज राधे मां का बचाव कर रहे थे। उनके साथ साध्वी दीपा शर्मा और ज्योतिषाचार्य वाई. राखी बतौर पैनल बैठी थीं।

दर्शक जहां यह दश्य देखकर भौंचक रह गए वहीं चैनल ने इस घटना की निंदा की।

ओम जी ने कहा, आप राधे मां की कैसे आलोचना कर सकती हैं। पहले आप अपने को सुधारिए। जब राखी बाई ने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि वह शो में एक और अतिथि दीपा शर्मा के बारे में कह रहे हैं। चैनल के अनुसार दीपा शर्मा धर्म गुरू हैं।

वीडियो में देखें…टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान हिंदु धर्मगुरुओं में हुई हाथापाई

ओम जी ने शर्मा के पारिवारिक जीवन के बारे में कुछ कथित विवादों का जिक्र किया। उस समय तक शंात दिख रहीं शर्मा उठीं और ओम जी के पास जाकर उनसे उलक्ष गयीं।

शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा, तमीज से बात करिए। इसके बाद उन्होंने ओम जी को थप्पड़ मार दिया। ओम जी ने भी पलटवार करते हुए एक थप्पड़ लगा दिया और कहा, तू क्या मारेगी

इस बीच चैनल ने इस घटना की निंदा की और कहा, हम अपने शो में जिम्मेदार लोगों को बुलाते हैं। हम उनसे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं करते और इसकी निंदा करते हैं।

ब्राडकास्टर्स एडिटर्स एसोसिएशन के महासचिव एन के सिंह ने भी इस घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे शो का मकसद दोनों पक्षों की ओर से सूचना देना है ताकि दर्शक खुद ही फैसला कर सकें। यह शर्मनाक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    PAWAN
    Sep 14, 2015 at 6:05 pm
    यह वो लोग हैं जिन्हें सनातन धर्म का ज्ञान ही नहीं है---- यह जो साध्वी है---इसे क्या पता सनातन किसे कहते हैं---- विभा नाम की भी एक साध्वी है--- जो नौटंकी बाज है==== दीपा के बारे में---- मुठी बंद रहने दो तो अच्छा है=== वाई का काम ही लोगों को गुमराह करना है==== इसे तो ज्योतिष के सिद्धांतों का भी ज्ञान नहीं है====
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग