ताज़ा खबर
 

VIDEO: जिंदा पकड़े गए आतंकी का कबूलनामा, साथी ने बोला- हथियार नहीं छीना तो मारे जाओगे

बैंक में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने घटना के संबंध में बात करते हुए एएनआई को बताया, "जब वह जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल के साथ बैंक के बाहर ड्यूटी कर रहा था तो आतंकी बैंक आए और उन्होंने पूछा- क्या बैंक बंद है?
Author नई दिल्ली। | April 29, 2017 12:26 pm
जम्मू-कश्मीर में पकड़े जिंदा आंतकी का कबूलनामा। (ANI Photo)

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जिंदा पकड़े गए आंतकी के कबूलनामे का वीडियो सामने आया है। अनंतनाग में जम्मू-कश्मीर बैंक की शाखा में घुसने की कोशिश के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को जिंदा पकड़ा था, वहीं एक दूसरा आतंकी भागने में कामयाब रहा। यह मामला शुक्रवार का है। यह घटना उस समय हुई जब शुक्रवार को बैंक कर्मचारी प्रार्थना करने के लिए गए हुए थे और बैंक बंद था। जिंदा पकड़े गए आतंकी मुनीर ने अपने कूबलनामे में कहा, “राजा ने उसे जवानों के हथियार छीनने को कहा था और ऑर्डर न मानने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी थी। मुनीर ने कहा, उसने (राजा ने) मुझसे कहा कि हथियार छीनो नहीं तो मैं मार दूंगा।”

बैंक में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने घटना के संबंध में बात करते हुए एएनआई को बताया, “जब वह जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल के साथ बैंक के बाहर ड्यूटी कर रहा था तो आतंकी बैंक आए और उन्होंने पूछा- क्या बैंक बंद है? जब तक हम जवाब देते बैंक खुल गया था, इसके बाद एक आतंकी ने पिस्टल निकाल ली और कॉन्सटेबल पर हमला कर दिया लेकिन उसका निशाना चूक किया। जिसके बाद कॉन्सेटबल ने अलर्ट होते हुए आतंकी को धक्का दिया और वह गिर गया। इसी दौरान मैंने दूसरे आतंकी को पकड़ लिया। एक आतंकी हवा में फायर करके फरार हो गया। हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का कॉन्सटेबल घायल हो गया है। सीआरपीएफ ने पूरे इलाके में सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया है।”

आंतकी का नाम मुनीर बताया जा रहा है। साथ ही उसने बताया कि उसके साथी का नाम राजा है। वह सुमो गाड़ी से यहां आया था और बिहारीपुरा से गाड़ी में बैठा था। बता दें कि हाल के दिनों में कश्‍मीर में आतंकी घटनाओं में बढ़ोत्‍तरी देखने को मिली है। 27 अप्रैल को कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था इसमें तीन जवान शहीद हुए थे। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी मारे गए थे। इस ऑपरेशन के दौरान पथराव कर रहे लोगों को दूर करने के लिए सेना की ओर से फायरिंग की गई थी। इसमें एक बुजुर्ग की मौत हुई थी।

 

 

जम्मू-कश्मीर: पीडीपी नेता और मंत्री फारुख अंद्राबी के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षाकर्मी घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग