ताज़ा खबर
 

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू ने बेहद आक्रामक अंदाज में बयां किया अपना दर्द, बताई राज्‍यसभा छोड़ने की वजह

नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले दिनों अपनी राज्‍यसभा सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया था, हालांकि उन्‍होंने भाजपा छोड़ने पर स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं की।
Author नई दिल्‍ली | July 25, 2016 14:27 pm
मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते नवजोत सिंह सिद्धू। (Source: ANI)

मशहूर क्रिकेटर, कमेंटेटर व टेलीविजन पर्सनेलिटी नवजोत सिंह सिद्धू राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद पहली बार सोमवार (25 जुलाई) को मीडिया के सामने आए। वह कुछ मिनट के लिए प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में आए, चिरपरिचित अंदाज में अपनी बात कही और चले गए। बात करते हुए सिद्धू के चेहरे पर गुस्‍सा साफ नजर आ रहा था। उन्‍होंने कहा कि उनसे पंजाब छोड़ने के लिए कहा गया था, इसलिए उन्‍होंने राज्‍यसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया। पर सिद्धू ने यह साफ नहीं कहा कि वह भाजपा छोड़ चुके हैं या नहीं और आगे की राजनीतिक रणनीति क्‍या अपनाएंगे? सिद्धू ने कविता, शेर-ओ-शायरी के जरिए पंजाब के लिए अपने लगाव का जम कर बखान किया और कहा कि जहां पंजाब का हित होगा, वह वहीं जाएंगे।

जिस दिन सिद्धू ने इस्‍तीफा दिया, उसी दिन से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। लेकिन, यह उतना आसान नहीं होगा। पंजाब में आम आदमी पार्टी का एक धड़ा उनके पार्टी में शामिल होने का विरोध करता रहा है। इसके अलावा नैतिक आधार पर भी देखा जाए तो अतीत में सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ खूब तीखी टिप्‍पणियां की हैं। चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू ने कुछ इस तरह केजरीवाल पर ऐसा निशाना साधा था, “मैं पॉलीटिक्स कभी ज्वाइन नहीं करूंगा, आम आदमी पार्टी बना दी। मैं सिक्योरिटी नहीं लूंगा, Z सिक्योरिटी ली। मैं बंगला नहीं लूंगा, बंगले में खुद झाड़ू मारने लग गया। मैं कोई झूठ बोल रहा हूं?”

बहरहाल, राज्‍यसभा छोड़ने की वजह बताते हुए सिद्धू का आक्रामक अंदाज इस वीडियो में देखिए।

VIRAL VIDEO: बीजेपी प्रवक्‍ता ने सिद्धू की ऐसी की मिमिक्री कि हंसते-हंसते बेहाल हुए अरनब गोस्‍वामी

यही नहीं, सिद्धू ने केजरीवाल को नौटंकीबाज भी कहा था। उन्‍होंने कहा था, “इधर धरना, उधर धरना, इधर धरना, उधर धरना। ये जंतर मंतर के जगह पर धरना कंपनी, केजरीवाल की नौटंकी कंपनी लिख दो।” ऐसे में नैतिकता की दुहाई करने वाले सिद्धू के लिए आम आदमी पार्टी में जाना आसान नहीं होगा।

READ ALSO: मीडिया से मुखातिब हुए नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- मुझसे पंजाब छोड़ने के लिए कहा गया, इसलिए मैंने राज्‍यसभा छोड़ी

READ ALSO: Video Analysis: नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से किसका फायदा, किसका नुकसान?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.