December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

वरुण गांधी का हनीट्रैप के आरोप से इनकार, कहा- प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

वरुण गांधी ने कहा है कि साल 2004 के बाद से वो कभी भी अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं। उन्होंने प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है।

वरुण गांधी पर देश की रक्षा से जुड़ी अहम जानकारी लीक करने का आरोप लगा है। (एक्सप्रेस फोटो-प्रवीण जैन)

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को फिर कहा है कि उनपर डिफेंस सिक्रेट लीक करने के आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे और मनगढ़ंत और निराधार हैं। जो लोग मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, उनके खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करेंगे।” उन्होंने कहा, “जिस एडमंड्स एलेन ने मेरे खिलाफ पत्र लिखा है उससे मैंने कभी मुलाकात नहीं की और न ही मैं उसे जानता हूं।” इसके साथ ही वरुण ने कहा कि जिस डिफेंस सिक्रेट की बात कही जा रही है उनतक उनकी पहुंच कभी रही ही नहीं।

गौरतलब है कि स्वराज अभियान के नेता प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव ने अमेरिकी वकील और हथियारों के सौदागर सी एडमंड्स एलेन द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय को लिखे खत को सार्वजनिक करते हुए उन पर हमला बोला था। आपको बतादें कि एडमंड्स ने पीएमओ को लिखे खत में आरोप लगया था कि वरुण गांधी ब्लैकमेलिंग का शिकार हुए हैं और उन्होंने विदेशी हथियार निर्माताओं को डिफेंस सिक्रेट लीक की हैं। खत में कहा गया है कि विदेशी एस्कॉर्ट महिलाओं तथा वेश्याओं के साथ खिंचीं वरुण की तस्वीरों के ज़रिये उन्हें ब्लैकमेल किया गया और हथियार निर्माताओं ने रक्षा मामलों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां वरुण से हासिल कीं। एलेन की ओर से यह चिट्ठी रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को भी भेजी गई है।

वीडियो देखिए: इस दीवाली चीनी माल को ना

एडमंड्स एलेन ने प्रधानमंत्री कार्यालय, रक्षा मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को लिखे खत में आरोप लगाया है कि आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को हनीट्रैपिंक के जरिए ब्लैकमेल कर डिफेंस सिक्रेट लीक कराए हैं। वरुण ने इन आरोपों को खारिज किया है। वरुण ने कहा है कि साल 2004 के बाद से वो कभी भी अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं। उन्होंने प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है।

Read Also-अमेरिकी आर्म्स डीलर ने वरुण गांधी पर लगाए डिफेंस सिक्रेट लीक करने का आरोप, PMO को लिखी चिट्ठी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 3:12 pm

सबरंग