December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

अल्मोड़ा में बोले अमित शाह- नोटबंदी से सबसे ज्यादा परेशान हैं कालाधन रखने वाले भ्रष्टाचारी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

देहरादून में पार्टी की परिवर्तन यात्रा की रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (PTI Photo/13 Nov, 2016)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि इस फैसले से सबसे ज्यादा परेशान कालाधन रखने वाल हैं। उन्होंने कहा, “मैं समझ सकता हूं कि नोटबंदी के फैसले से लोगों को परेशानी हो रही है, लेकिन सबसे ज्यादा कालाधन रखने वाले भ्रष्टाचारियों को झेलना पड़ रहा है।” अमित शाह ने उत्तराखंड की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने इस राज्य को बेहद स्नेह के साथ बनाया था, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने राज्य को बर्बाद कर दिया।

भाजपा अध्यक्ष मंगलवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। अल्मोड़ा के एसएस जीना कैम्पस ग्राउंड में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर डेढ़ बजे अल्मोड़ा के एसएसजे कैंपस पहुंचे थे। इस दौरान शाह को गदा भेंट की गई और उनका मंच पर भव्य स्वागत किया गया। अमित शाह ने कहा “हमारे नेता नोटबंदी से परेशान नहीं है, लेकिन नोटबंदी के बाद से मुलायम सिंह, मायावती, अरविंद केजरीवाल परेशान दिख रह हैं। जिसके पास काला धन नहीं उसे नोट बंदी की चिंता नहीं है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 2:34 pm

सबरंग