ताज़ा खबर
 

@uppsc.up.nic.in पर अपलोड हुईँ उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं (UP PCS) की मार्कशीट

लंबे समय के बाद आखिरकार उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं की मार्कशीट आयोग की वेबसाइट पर जारी हो ही गईं।
Author नई दिल्ली/ लखनऊ | April 20, 2016 15:12 pm
UP PCS की वेबसाइट का स्क्रिनशॉट

लंबे समय के बाद आखिरकार उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं की मार्कशीट आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी हो ही गईं। गौरतलब है कि कमीशन की ओर से यूपी पीसीएस2015 का अंतिम परिणाम पिछले महीने ही आयोग की वेबसाइट पर घोषित किया जा चुका है, जिसके लिए स्टूडेंट्स में लंबे समय तक रोष व्याप्त रहा।

बता दें कि परीक्षा की मार्कशीट में देरी के चलते यूपीपीसीएस के स्टूडेंट्स के बीच काफी रोष रहा। क्योंकि आयोग ने पहले परीक्षा परिणाम में देरी की और उसके बाद मार्कशीट अपलोड करने में काफी वक्त तक इंतजार करवाया।

हालांकि अब स्टूडेंट्स की टेंशन खत्म हो चुकी है। वे उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर अपनी मार्कशीट देख सकते हैं और प्रिंट भी निकाल सकते हैं। इसके लिए स्टूडेंट्स को @uppsc.up.nic.in पर विजिट करना होगा। साइट ओपन होते ही स्टूडेंट को अपना अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, DOB और वेरीफिकेशन कोड को डालना होगा। इसके बाद प्रोसीज पर क्लिक कर मार्कशीट को प्राप्त कर सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग