December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पीएम नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में कॉलेज प्रबन्धक पर मुकदमा, पंचायत अधिकारी निलंबित

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में एक कॉलेज के प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने के आरोप में एक कॉलेज के प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ही प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाने के चलते एक पंचायत अधिकारी को निलंबित कर दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बुधवार (30 नवंबर) को बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर की फरीदपुर कोतवाली में दी गई शिकायत में कस्बे के स्टेशन रोड निवासी डॉक्टर हरिओम सिंह पर एक ‘व्हाट्सएप ग्रुप’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच के दौरान ग्रुप के एडमिन आदेश तिवारी से भी पूछताछ की गयी जिसके आधार पर हरिओम सिंह के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया है।उधर, व्हाट्सएप पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर डालकर उनका मजाक उड़ाने को लेकर पंचायत अधिकारी हिफाजत उल्ला खां को निलम्बित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मध्यप्रदेश के बानमोर कस्बे में रहने वाले एक शख्स ने भी पीएम मोदी की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उसपर भी काफी बवाल हुआ था। शुक्रवार (25 नवंबर) को बानमोर के निवासी और मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले असलम खान (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने बताया था कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी थी। वह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी थी।

 

इस वक्त की ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

वीडियो: सुप्रीम कोर्ट का आदेश- सिनेमाघरों में फिल्म शुरु होने से पहले बजाया जाए राष्ट्रीय गान; स्क्रीन पर दिखे तिरंगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 2:55 pm

सबरंग