ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस अमले में भारी फेरबदल : 70 IPS के तबादले

उत्तर प्रदेश सरकार ने आज पुलिस और प्रशासनिक अमले में फेरबदल करते हुए 70 आईपीएस अधिकारियों और चार आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिये।
Author लखनऊ | October 15, 2016 03:50 am

उत्तर प्रदेश सरकार ने आज पुलिस और प्रशासनिक अमले में फेरबदल करते हुए 70 आईपीएस अधिकारियों और चार आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिये। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुनील कुमार सक्सेना को मैनपुरी का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। मथुरा के एसएसपी बबलू कुमार को एसएसपी मुजफ्फरनगर बनाया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि फैजाबाद के एसएसपी मोहित गुप्ता को मथुरा का एसएसपी बनाया गया है जबकि महाराजगंज के एसपी भरत सिंह यादव को कुशीनगर का एसपी नियुक्त किया गया है। मुजफ्फरनगर के एसएसपी दीपक कुमार को गाजियाबाद का एसएसपी नियुक्त किया गया है।


उन्होंने बताया कि चार आईएएस अधिकारियों के भी तबादले किये गये हैं या उनके विभागों में फेरबदल किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अध्यक्ष एवं नयी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के अपर स्थानिक आयुक्त प्रवीर कुमार को राजस्व परिषद का अध्यक्ष बनाया गया है। प्रमुख सचिव (उच्च शिक्षा एवं लघु सिंचाई विभाग) अनीता भटनागर जैन को प्रमुख सचिव (उच्च शिक्षा) के प्रभार से अवमुक्त करते हुए प्रमुख सचिव (चिकित्सा शिक्षा) पद पर तैनात किया गया है। वह प्रमुख सचिव (लघु सिंचाई विभाग) का भी प्रभार यथावत संभालेंगी। उन्होंने बताया कि प्रमुख सचिव (माध्यमिक शिक्षा) जितेंद्र कुमार को प्रमुख सचिव (उच्च शिक्षा) का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
भाषा अमृत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 3:49 am

  1. No Comments.
सबरंग