ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रि‍यो ने यशवंत सि‍न्‍हा को बताया गद्दार!

यशवंत सिन्हा ने गिरती जीडीपी और देश की बिगड़ती आर्थिक सेहत पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आइना दिखाया था।
केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (EXPRESS FILE PHOTO)

गिरती जीडीपी और देश की बिगड़ती आर्थिक सेहत पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आइना दिखाने वाले पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और भाजपा सांसद यशवंत सिन्हा पर भाजपा की तरफ से हमले जारी हैं। इस बार मोदी सरकार में भारी उद्योग एवं लोक उद्यम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने यशवंत सिन्हा पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘गद्दार’ कहा है। सुप्रियो ने कश्मीर में अलगाववादी नेताओं से मिलने पर यशवंत सिन्हा की आलोचना की है। बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्विटर हैंडल पर आज (12 अक्टूबर) ट्वीट किया है, “वह एक गद्दार जैसा है .. उसके पास कश्मीर में अलगाववादियों से मिलने के अलावा कोई काम नहीं है।”

इससे पहले एक और ट्वीट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा, “यशवंत सिन्हा जी यह क्या कर रहे हैं? उनके पास बीजेपी को देने के लिए कुछ भी नहीं है मगर हमारे जैसी नई पीढ़ी को पूरा अधिकार है कि हम हर आरोप का जवाब दें। हमें क्यों नुकसान पहुंचा रहे हैं?” बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने बाबुल की टिप्पणी का विरोध करते हुए लिखा है, “तुम्हारी औकात भी है क्या बाबुल, यशवंत सिन्हा के कुछ बोलने जितनी तुम तो अगली बार संसद में आओगे या नही वो भी नही पता इस बार ही गलती से आ गए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “शायद यशवंत सिन्हा जी को गुस्सा आ गया होगा, जब मोदी जी ने उनसे कश्मीर यात्रा पर चर्चा करने के लिए मिलने से मना कर दिया होगा। इससे खफा होकर वो अर्थव्यवस्था पर हमला बोलने लगे।”

बता दें कि आज ही यशवंत सिन्हा ने पार्टी प्रमुख अमित शाह के बेटे का बचाव करने के लिए अपनी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि पार्टी ने इतने वर्षों में अर्जित अपने उच्च नैतिक आधार को खो दिया। मोदी सरकार की वित्तीय नीतियों के कट्टर आलोचक पूर्व वित्त मंत्री ने ‘द वायर’ के खिलाफ सौ करोड़ रुपए की मानहानि याचिका पर भी आपत्ति जताई जिसमें जय शाह के व्यवसाय पर एक आलेख प्रकाशित हुआ है। उन्होंने यहां कहा कि मीडिया की आवाज को दबाने के ऐसे प्रयास से बचा जा सकता था।

सबरंग