December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

आतंकी हमले से नहीं, Selfi से डरती हैं उमा भारती

अगर आप केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती के साथ सेल्फी लेने का शौक रखते हैं तो छोड़ दीजिए, क्योंकि वे एक ऐसी मंत्री है जिन्हें सेल्फी कतई पसंद नहीं।

Author नई दिल्ली/ ग्वालियर | October 18, 2016 07:23 am
केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती (फाइल फोटो)

अगर आप केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती के साथ सेल्फी लेने का शौक रखते हैं तो छोड़ दीजिए, क्योंकि वे एक ऐसी मंत्री है जिन्हें सेल्फी कतई पसंद नहीं। और अगर आपने ऐसा किया तो हो सकता है आपकी पिटाई हो जाए। क्योंकि उन्हें सेल्फी से इतना डर लगता है जितना कि आतंकवादी से हमले से नहीं। दरअसल, उमा भारती ग्वालियर में लोधी राजपूत समाज के कार्यक्रम दशहरा मिलन समारोह में हिस्सा लेने आईं। जहां पर उनका फूलों की बौछारों से स्वागत हुआ। इस दौरान उमा भारती ने लोधी समाज के लोगों से कहा,आरक्षण के मुद्दे को लेकर आपको आंदोलन की जरूरत नहीं है। कहीं, कोई परेशानी है, तो मुझे बताएं। मैं आगे आपकी बात करूंगी। यानी उन्होंने लोदी राजपूत को हर संभव मदद करने का आश्वसन दिया। इसी दरमियान उन्होंने सेल्फी का जिक्र किया। उमा ने कहा आजकल हर किसी को सेल्फी का बढ़ा शौक है, लेकिन मुझे सेल्फी से इतना डर लगता है जितना कि आतंकवादी हमले से भी नहीं।

उमा नेताओं के अपमान करने वालों के खिलाफ भी खुलकर बोलीं। उन्होंने कहा जो सार्वजनिक स्थानों पर अपमानित किए जानों के खिलाफ कहा कि अगर कोई किसी नेता पर जूता या स्याही से हमला करता है तो उसका मलीदा बना दो। उन्होंने इस तरह के हमले की कड़ी निदां की। इस कार्यक्रम में उमा ने नमामि गंगे के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने समाज के लोगों से इस अभियान में आने का अह्वान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 5:43 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग