ताज़ा खबर
 

उमा भारती ने मोदी के गोरक्षकों पर बयान को सही ठहराया

उमा भारती ने कहा कि गोरक्षकों पर प्रधानमंत्री के बयान के बाद गोरक्षा के काम में और पारदर्शिता आई है।
Author फरीदाबाद | August 17, 2016 06:00 am
केंद्रीय मंत्री उमा भारती (File Photo Source: Indian Express)

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने तथाकथित गोरक्षकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को सही करार ठहराया है। उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री हर बात को पूरी तरह से सोच समझ कर बोलते हैं। उनके पास देश में हो रहे सही-गलत का जनता से मिला फीडबैक भी होता है। उमा ने कहा कि गोरक्षकों की बाबत उनके पास कोई न कोई ऐसा तथ्य अवश्य आया होगा जिससे उनका मन दुखी हुआ, अन्यथा प्रधानमंत्री इतना सख्त बयान नहीं देते। मंगलवार (16 अगस्त) को फरीदाबाद एनआइटी में एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आईं उमा भारती ने कहा कि गोरक्षकों पर प्रधानमंत्री के बयान के बाद गोरक्षा के काम में और पारदर्शिता आई है। इस मौके पर उमा भारती ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जो कहते है, उस काम को पूरा करने में देरी नहीं लगाते है। ऐसे कई मामले सामने भी आए हैं, जिसमे मुख्यमंत्री ने बड़ी तेजी से काम किया।

उन्होंने लोधी राजपूत समाज की धर्मशाला की जमीन देने के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार जताया। गंगा और यमुना की सफाई को लेकर उमा भारती ने कहा कि दोनों नदियों की सफाई का काम शुरू हो चुका है। जल संसाधन मंत्रालय की पहली प्राथमिकता गंगा और यमुना की सफाई है। जल्द ही किसान यमुना के पानी से अपनी फसलों की सिंचाई किया करेंगे। उमा भारती ने कहा कि देश के कई राज्यों में पानी की कमी की बात हो रही है, लेकिन कें्रदीय जल आयोग की टीम पूरी तरह से मुस्तैद है। किसी भी राज्य में पानी की कमी नहीं होने नहीं दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग