ताज़ा खबर
 

‘उड़ता पंजाब’ विवाद: शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पहलाज निहलानी का समर्थन, केंद्र पर साधा निशाना

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ मामले में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी सिर्फ भारत सरकार के द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | June 13, 2016 17:30 pm

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ विवाद में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने इसके लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहानी का समर्थन किया। अपने बेबाक बोल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा से जब फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में जो भी कदम उठाए हैं भारत सरकार के द्वारा फिल्मों के लिए दिए गए निर्देशों के तहत हैं और इसीलिए उनपर (पहलाज निहलानी पर) कोई सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए।

आपको हंसने को मजबूर कर देंगे उड़ता पंजाब मामले पर बने ये जोक्स

इससे पहले फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ ने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी है। पंजाब में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर राजनेता भी इस मुद्दे में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे (पहलाज निहलानी) ये सब भाजपा के कहने पर कर रहे हैं।

उड़ता पंजाब पर चल रहे विवाद पर कार्टूनिस्‍टों ने कैसे किया कटाक्ष, देखें

पहलाज के बयान कि फिल्म को रोका नहीं जा रहा है और कुछ दृश्यों को हटाने का बाद फिल्म पास हो चुकी है, के बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर यह प्रतिक्रिया दी थी। दिल्ली में कुछ रोज पहले केजरीवाल और शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात भी हुई थी। एक नाटक के दौरान मिले केजरीवाल-शत्रुघ्न ने उस दौरान भी पहलाज निहलानी और सेंसर बोर्ड पर कटाक्ष किया था।

PHOTOS: शत्रुघ्न सिन्हा ने उड़ाया मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी के रिश्ते का मजाक, ठहाके लगाते दिखे केजरीवाल

kejriwal

देखें वीडियो उड़ता पंजाब पर क्या बोले भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग