ताज़ा खबर
 

स्‍कूली बच्‍चों ने पिता के इलाज के लिए पीएम को लिखा पत्र, फ्री में शुरू हुआ उपचार

13 साल के सुशांत मिश्रा और 8 साल के तन्‍मय ने खत के जरिए पीएम से पिता सरोज मिश्रा की बीमारी का इलाज करने की अपील की थी।
कानपुर के दो बच्‍चों ने पिता की बीमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आर्थिक मदद के लिए खत लिखा। इस पर पीएम ऑफिस ने कार्रवाई करते हुए निशुल्‍क इलाज का निर्देश दिया है। पत्र 13 साल के सुशांत मिश्रा और 8 साल के तन्‍मय ने लिखा था। इन्‍होंने खत के जरिए पीएम से पिता सरोज मिश्रा की बीमारी का इलाज करने की अपील की थी। (Photo: ANI)

कानपुर के दो बच्‍चों ने पिता की बीमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आर्थिक मदद के लिए खत लिखा। इस पर पीएम ऑफिस ने कार्रवाई करते हुए निशुल्‍क इलाज का निर्देश दिया है। पत्र 13 साल के सुशांत मिश्रा और 8 साल के तन्‍मय ने लिखा था। इन्‍होंने खत के जरिए पीएम से पिता सरोज मिश्रा की बीमारी का इलाज करने की अपील की थी। 13 साल का सुशांत सातवीं और 8 साल का तन्‍मय चौथी कक्षा में हैं। सरोज मिश्रा कानपुर के संजय गांधी नगर में रहते हैं। वे एक्‍युट अस्‍थमा से पीडि़त हैं। इसके चलते छह महीने से दर्जी का काम भी नहीं कर पा रहे। इसके चलते बच्‍चों का स्‍कूल छूट गया और मकान का किराया भी कई महीनों से बकाया चल रहा है।

बच्‍चों ने प्रधानमंत्री को जनवरी में खत लिखा था। इस पर पीएमओ ने फरवरी में जवाब दिया। पीएमओ ने कानपुर डीएम को परिवार की मदद करने को कहा। इसके बाद कानपुर डीएम ने सीएमओ को जरूरी चिकित्‍सा करने के आदेश जारी कर दिए। सुशांत ने बताया कि उसने कानपुर में ही रहने वाले अपने एक रिश्‍तेदार से पीएमओ का पता लिया। सीएमओ ने सरोज मिश्रा को उर्सूला होर्समन मेमोरियल जिला अस्‍पताल में इलाज के आने को कहा। सोमवार को मिश्रा का इलाज किया गया। उन्‍हें अगले सप्‍ताह फिर से आने को कहा गया।

वहीं सरोज मिश्रा ने बताया कि उन्‍हें आर्थिक मदद की भी जरूरत है। वे इसके लिए राज्‍य सरकार से मदद मांगेगे। जिससे कि बच्‍चों की फीस और मकान किराया चुकाया जा सके। जरूरत पड़ी तो पीएम से फिर से मदद मांगूगा।

See Pics: तस्‍वीरों में देखिए बच्‍चों ने खत में क्‍या लिखा

kanpur brothers letter, kanpur brothers letter to PM, brother letter to PM modi, Two Kanpur brothers write to PM Modi, PM Narendra Modi, PM Modi office, PMO, health treatment, treatment fund, lucknow news, kanpur news, sushant mishra, tanmay mishra, saroj mishra, दो भाइयों ने पीएम को लिखा खत, पिता के इलाज के लिए पीएम को खत, कानपुर के भाइयों का पीएम को पत्रए पीएम मोदी, सुशांत मिश्रा, तन्‍मय मिश्रा, सरोज मिश्रा 13 साल का सुशांत सातवीं और 8 साल का तन्‍मय चौथी कक्षा में हैं। सरोज मिश्रा कानपुर के संजय गांधी नगर में रहते हैं। वे एक्‍युट अस्‍थमा से पीडि़त हैं। इसके चलते छह महीने से दर्जी का काम भी नहीं कर पा रहे। इसके चलते बच्‍चों का स्‍कूल छूट गया और मकान का किराया भी कई महीनों से बकाया चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.