ताज़ा खबर
 

आडवाणी सहित सीनियर नेताओं की मोदी ने ली बैठक, कहा- सरकार के काम जनता को बताएं सांसद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से सरकार के दो सालों की उपलब्धियों की जानकारी जनता को देने को कहा है।
Author May 3, 2016 15:20 pm
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (बाएं) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से सरकार के दो सालों की उपलब्धियों की जानकारी जनता को देने को कहा है। मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने मुद्रा योजना, एलपीजी कवरेज में वृद्धि, गांवों में विद्युतीकरण समेत अन्‍य योजनाओं का जिक्र किया। यह बैठक मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के चलते आयोजित की गई थी। इसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और सरकार एवं पार्टी के शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार लोगों की उम्मीदों और आकांक्षाओं को पूरा करने को प्रतिबद्ध है। सरकार की योजनाओं की सफलता की कहानी को लोगों तक पहुंचाया जाए। बैठक के बाद संसदीय कार्य राज्य मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान वीवीआईपी हेलीकाप्टर घोटाले का विषय भी उठा। इस विषय पर राज्यसभा में बुधवार को चर्चा हो सकती है और लोकसभा में यह विषय छह मई को चर्चा के लिए आ सकता है।

बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने जनसंघ नेता बलराज मधोक को श्रद्धांजलि अर्पित की। मधोक का सोमवार को निधन हो गया था। रूडी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस बात का उल्लेख किया कि सरकार और लोक सभा सदस्य दो साल पूरा करने जा रहे हैं। इस दौरान सरकार ने मु्द्रा योजना पेश करने के साथ 18 हजार गांव में विद्युतीकरण कार्य को आगे बढ़ाने, एलपीजी नेटवर्क का दायरा बढ़ाने, सस्ता एलईडी बल्ब पेश करने जैसी कई सफल पहल की हैं। सदस्यों को इन्हें लोगों तक पहुंचाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.