ताज़ा खबर
 

शपथ ग्रहण समारोह में नहीं आएंगी सुषमा स्‍वराज, बोलीं- मीडिया वालों इस हैडलाइन से बचना

केंद्र सरकार के कैबिनेट विस्‍तार में सुषमा स्‍वराज उपस्थित नहीं रहेंगी। उन्‍होंने बताया कि इस दौरान वे हंगरी के विदेश मंत्री से मुलाकात में व्‍यस्‍त रहेंगी।
Author नई दिल्‍ली | July 5, 2016 10:14 am
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

केंद्र सरकार के कैबिनेट विस्‍तार में सुषमा स्‍वराज उपस्थित नहीं रहेंगी। उन्‍होंने बताया कि इस दौरान वे हंगरी के विदेश मंत्री से मुलाकात में व्‍यस्‍त रहेंगी। इसके चलते नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में वे मौजूद नहीं रह पाएंगी। सुषमा ने टि्वटर पर बताया, ”राष्‍ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने में असमर्थ हूं क्‍योंकि मेरी हंगरी के विदेश मंत्री से मीटिंग है। मैं मंत्री परिषद् में शामिल होने जा रहे मेरे साथियों को बधाई देती हूं और उनका स्‍वागत करती हूं।”

मोदी कैबिनेट विस्‍तार का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, बोले- जो कुछ करो लेकिन जेटली को बाहर फेंको

सुषमा ने साथ ही मीडिया के लिए लिखा कि वे शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद नहीं रहेंगी इसलिए मतभेद दिखाने वाली खबर ना छापें। उन्‍होंने कहा, ”मीडिया- प्‍लीज ‘सुषमा ने शपथ समारोह से कन्‍नी काटी’ वाली हैडलाइन से बचना।”

साइकिल से संसद आकर चर्चित हुए मेघवाल सहित ये 19 नेता आज बन सकते हैं मंत्री

arjun-ram-meghwal

सुषमा के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी काफी समर्थन मिला। यूजर्स ने सुषमा के इस जवाब को हाजिर जवाब और परफेक्‍ट करार दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.