ताज़ा खबर
 

सालों बाद संसद में पति से मिलीं तो सुषमा स्‍वराज ने पोस्‍ट की फोटो, कहा- घर पर साथ हूं, संसद में नहीं

विदेश मंत्रालय से जुड़े सवालों से इतर कई बार सुषमा अजीबोगरीब सवालों के ऐसे जवाब देती हैं जो सुर्खियां बन जाते हैं।
Author नई दिल्‍ली | August 11, 2016 16:16 pm
संसद गेट पर पति स्‍वराज के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज। (Source: Twitter)

विदेश मंत्री सु षमा स्‍वराज की सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान बन गई है। वह यूजर्स के अजीबोगरीब सवालों के मजेदार जवाब देती हैं, लोगों की समस्‍याएं सुनती हैं और कभी-कभी निजी जिंदगी में झांकने का मौका भी देती हैं। गुरुवार को उन्‍होंने अपने ट्विटर अपने पति स्‍वराज कौशल के साथ एक तस्‍वीर शेयर की। फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, ”कई सालों बाद हम साथ- किस्‍मत से संसद के गेट पर आज स्‍वराज से भेंट हुई हम 2000-2004 तक राज्‍य सभा में साथ थे। वह 1998-2004 तक राज्‍य सभा के सदस्‍य रहे। मैं तब लोक सभा में थी। फिर मैं 2000 में राज्‍य सभा पहुंच गई।” तस्‍वीर में सुषमा और स्‍वराज एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहे हैं। उनके पीछे कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह और यूपी से बीजेपी सांसद विनय कटियार भी मौजूद हैं। स्‍वराज कौशल वरिष्‍ठ अध्‍ािवक्‍ता हैं और सुप्रीम कोर्ट में फौजदारी के वकील हैं। वह सिर्फ 37 साल की उम्र में भारत के सबसे युवा गवर्नर बनने वाले शख्‍स भी हैं।

सुषमा स्‍वराज ट्विटर पर यूजर्स ने जितना बात करती हैं, उससे उनकी लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हुआ है। ट्विटर पर उन्‍हें करीब 60 लाख लोग फॉलो करते हैं। विदेश मंत्रालय से जुड़े सवालों से इतर कई बार वे अजीबोगरीब सवालों के ऐसे जवाब देती हैं जो सुर्खियां बन जाते हैं। गुरुवार को एक यूजर ने उसने अपनी कार खराब होने की शिकायत की थी जिस पर सुषमा ने बड़ा मजेदार जवाब दिया। इससे पहले एक अन्‍य यूजर ने कहा था कि उसका फ्रिज खराब हो गया है और वह सुषमा से फ्रिज बनवाने की मांग कर रहा था। सुषमा ने उसके ट्वीट पर भी मजेदार प्रतिकिया दी थी।

READ ALSO: शख्‍स ने पूछा- कार खराब है, चलाने में डर लगता है, सुषमा ने दिया ये मजेदार जवाब

READ ALSO: सुषमा स्‍वराज ने पोस्‍ट की पति के साथ फोटो, मगर उड़ने लगा दिग्विजय का मजाक, जानें क्‍या है माजरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.