ताज़ा खबर
 

सुशील मोदी का नीतीश पर वार, कहा- बिहार में फलफूल रहा शराब का कारोबार, नहीं सुरक्षित महिलाएं

हर घर में बिजली पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करने में नीतीश कुमार के विफल रहने और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया..
Author पटना | October 17, 2015 09:26 am

हर घर में बिजली पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करने में नीतीश कुमार के विफल रहने और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राज्य में दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी नीत एनडीए के पक्ष में मतदान करके जनता ने राज्य के मुख्यमंत्री को जवाब दे दिया है। सुशील मोदी ने कहा कि छात्राएं, महिलाएं समेत आम लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं । शराब का कारोबार काफी फलफूल रहा है। चारो ओर जंगलराज व्याप्त है।

मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह दावा झूठा है कि महिलाएं सुरक्षित हैं । दूसरे चरण के मतदान में महिलाओं ने एनडीए के पक्ष में मतदान करके नीतीश को जवाब दे दिया है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा कि नीतीश अपनी चुनाव सभाओं में जनता को झंसा देने की कोशिश कर रहे हैं। 10 वर्षों तक मुख्यमंत्री रहने के बावजूद वह एक भी नया बिजलीघर नहीं लगवा पाए और बिजली उत्पादन में भी वे बुरी तरह विफल रहे ।

बिहार चुनाव: सुशील मोदी का नीतीश पर हमला, कहा- महिलाएं सुरक्षित नहीं
सुशील मोदी ने कहा कि छात्राएं, महिलाएं समेत आम लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं । शराब का कारोबार काफी फलफूल रहा है। चारो ओर जंगलराज व्याप्त है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि नीतीश कुमार बताएं कि क्या आज बिहार पूरी तरह से केन्द्र सरकार की बिजली पर निर्भर नहीं है। हर गांव और हर घर में बिजली पहुंचाने का उनका वादा पूरा नहीं होने का सवाल उठाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी गठबंधन की सरकार बनने के तीन महीने के अंदर बाढ़ ताप बिजली संयंत्र की दूसरी इकाई से उत्पादन चालू कर दिया जाएगा। ग्रामीण विद्युतिकरण को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए कृषि के लिए अलग फीडर का निर्माण कराया जाएगा और अन्य बिजली इकाइयों को पूरी क्षमता से आगे बढ़ाया जाएगा।

मोदी ने कहा कि क्या नरेन्द्र मोदी की सरकार बिहार की जरूरतों को देखते हुए ही दादरी की बिजली की अतिरिक्त आपूर्ति बिहार को नहीं कर रही है? सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर दिसम्बर, 2016 तक हर हाल में राज्य के सभी गांवों और घरों में बिजली पहुंचाई जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग