ताज़ा खबर
 

नोटबंदी को लेकर बिहार विधानसभा में भिड़े नेता, आई मारपीट की नौबत, उछाला गया टेबल

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को समर्थन दे चुके हैं।
सोमवार को भी राजद विधायकों ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया था। (Photo: PTI)

नोटबंदी को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में तो जमकर हंगामा हो ही रहा है, वहीं नोटबंदी के मुद्दे पर बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। जानकारी के मुताबिक, इस मुद्दे पर पक्ष और विपक्ष के नेता आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं, विधानसभा में टेबल तक उछाला गया और मारपीट की नौबत तक आ गई। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को समर्थन दे चुके हैं। सोमवार को भी राजद विधायकों ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

आक्रोश दिवस में शामिल नहीं हुए थे नीतीश:

नीतीश ने नोटबंदी के विरोध में वामदल, कांग्रेस और राजद के ‘भारत बंद’ एवं प्रदर्शन से स्वयं को अलग रखा था। नीतीश कुमार ने नोटबंदी को सही ठहराते हुए मोदी सरकार के इस फैसला का समर्थन किया था। हालांकि सोमवार को उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा था कि “विरोधियों ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की और कहा कि मैं भाजपा के करीब जा रहा हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग