ताज़ा खबर
 

स्पीकर सुमित्रा महाजन ने संसद में भोज का किया बड़ा इंतजाम, फिर भी सुरक्षा कारणों से काफी देर तक भूखे रहे मेहमान

गुड़ी पड़वा के मौके पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भव्य लंच का आयोजन किया था।
लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (Express Photo)

गुड़ी पड़वा के मौके पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भव्य लंच का आयोजन किया था। उस लंच का आयोजन संसद में किया गया था जिसमें कई वीआईपी मेहमान शामिल हुए। मेहमानों की लिस्ट में 800 लोग शामिल थे। लेकिन इवेंट में हुई एक बड़ी गड़बड़ी की वजह से सांसद नाराज और परेशान हो गए। वहां सबके लिए लजीज भोजन का प्रबंध किया गया था लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से सबको काफी देर तक भूखा रहना पड़ा।

दरअसल, उस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी संसद में थे। मोदी के वहां वहां होने की वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे। इस कारणवश बनवाया गया खाना वक्त पर अंदर ही नहीं जा पाया। कुछ सांसदों ने इस बात पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया। कुछ सांसद इस बात पर भी नाराज दिखे कि उनको मिलने वाले खाने के पैकेट्स को सुरक्षा में लगे कुत्तों द्वारा सूंघकर आगे बढ़ाया जा रहा था।

इससे पहले महिला दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए लोकसभा स्पीकर की तरफ से डिनर पार्टी दी गई थी। यह पार्टी सुमित्रा महाजन के आवास पर हुई थी, जिसमें सभी महिला सांसदों को न्यौता दिया गया था।

इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, डिनर में लगभग 80 महिला सांसद आई हुई थीं। पार्टी में गरबा, बांग्ला शायरी के साथ-साथ हंसी-मजाक सब कुछ हुआ। डिनर के अलावा यह कार्यक्रम लगभग 50 मिनट तक चला। वहां बीजेपी सांसद पूनम महाजन और कांग्रेस सांसद सुष्मिता डेब ने बताया कि दोनों लोकसभा में चाहे कितनी बहस करती हों लेकिन बाद में साथ में बैठकर कॉफी जरूर पीती हैं।

मोबाइल कंपनी Oppo के ऑफिस में तिरंगे का अपमान; लोगों में फूटा गुस्सा

कांग्रेस नेता का विवादित बयान- "माहवारी में अपवित्र होती हैं महिलाएं, पूजा घर, मस्जिद में न जाएं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग