ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का दावा- राहुल गांधी का टि्वटर अकाउंट उनके ही पुराने कर्मचारी ने किया हैक, निकाले जाने से था नाराज

भाजपा नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने देश में नोटबंदी के चलते बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी लाइनों के लिए वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को जिम्‍मेदार ठहराया है।
भाजपा नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने देश में नोटबंदी के चलते बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी लाइनों के लिए वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को जिम्‍मेदार ठहराया है।

भाजपा नेता और राज्‍य सभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने देश में नोटबंदी के चलते बैंकों और एटीएम के बाहर लंबी लाइनों के लिए वित्‍त मंत्री अरुण जेटली को जिम्‍मेदार ठहराया है। एबीपी न्‍यूज के शिखर सम्‍मेलन कार्यक्रम में स्‍वामी ने कहा कि नोटबंदी के लिए जो तैयारियां होनी चाहिए थी वह वित्‍त मंत्रालय की ओर से नहीं की गई। नोटबंदी से लोगों को परेशानी हुई है। इसके लिए जेटली जिम्‍मेदार है। हालांकि उन्‍होंने साफ किया कि इससे 2019 के लोकसभा चुनावों पर असर नहीं होगा। गौरतलब है कि जेटली पर स्‍वामी पहले भी कई बार हमले बोल चुके हैं। जेटली से तनातनी के मुद्दे पर उन्‍होंने कहा कि वित्‍त मंत्री उनके विरोध में रहते हैं। जेटली की वजह से उन्‍हें दिल्‍ली से टिकट नहीं मिला। अगर वे उनका विरोध करना छोड़ दें तो वे उनका साथ देंगे। जब उनसे पूछा गया कि वे जेटली की क्‍यों नहीं सुनते। इस पर स्‍वामी बोले, वे केवल ज्ञानी लोगों की बात सुनते हैं।

नोटबंदी की आलोचना कर रहे विपक्षी नेताओं के बारे में उन्‍होंने कहा कि वे केवल विरोध करने के लिए विरोध कर रहे हैं। ये लोग अच्‍छे काम की नीयत में बाधा डाल रहे हैं। इस कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर भी निशाना साधा। चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर से जजों की नियुक्ति को लेकर बयानबाजी के मुद्दे की ओर इशारा करते हुए स्‍वामी ने कहा कि वे भी कानून मंत्री रह चुके हैं लेकिन आजकल के मंत्री की तरह वे झगड़ा नहीं करते थे।

राहुल गांधी के टि्वटर अकाउंट के हैक होने पर स्‍वामी ने कहा कि उनके (राहुल) के एक पुराने कर्मचारी ने नौकरी से निकाले जाने का बदला लिया है। उन्‍होंने कहा कि उस कर्मचारी के पास टि्वटर हैंडल का पासवर्ड था। भाजपा नेता ने इनकम टैक्‍स को हटाने की मांग एक बार फिर से दोहराते हुए कहा कि इससे लोगों को लाभ मिलेगा। राम मंदिर मुद्दे पर उन्‍होंने कहा कि इलाहाबाद कोर्ट में फैसला हमारे पक्ष में आया है। 4 जनवरी को अगली सुनवाई होगी। राम जन्‍मभूमि राम मंदिर से जुड़ी है।

बंगाल में सेना की मौजूदगी पर ममता बनर्जी और सरकार में ठनी, देखिये कैसे बदला घटनाक्रम:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग