December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

आवारा कुत्तों का मुद्दा- मेनका के बयान को क्यों दी जा रही तरजीह

केरल भाजपा ने आज राज्य में सत्ताधारी एलडीएफ से कहा कि वह आवारा कुत्तों के मुद्दों पर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को ज्यादा तरजीह क्यों दे रही है।

Author तिरूवनंतपुरम | October 28, 2016 23:49 pm

केरल भाजपा ने आज राज्य में सत्ताधारी एलडीएफ से कहा कि वह आवारा कुत्तों के मुद्दों पर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को ज्यादा तरजीह क्यों दे रही है। केरल भाजपा के प्रमुख के राजशेखरन ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार मेनका पर दोष मढ़कर आवारा कुत्तों के खतरे को रोकने की अपनी जिम्मेदारी से भागने की कोशिश कर रही है। स्थानीय प्रशासन के राज्य मंत्री केटी जलील को फेसबुक पर लिखे खुले पत्र में राजशेखरन ने दावा किया कि मेनका यह बयान एक पशु अधिकार कार्यकर्ता के तौर पर दे रही हैं। उनकी प्रतिक्रिया जलील द्वारा केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री की आज विधानसभा में तीखी आलोचना होने के बाद आई।

जलील ने आवारा कुत्तों के खतरे को रोकने के लिए राज्य सरकार की पहल के खिलाफ लगातार हस्तक्षेप और बयानों को लेकर विधानसभा में उनकी आलोचना की थी। राजशेखरन ने कहा कि पिछले दस महीनों में 10 लोग आवारा कुत्तों के हमलों में अपनी जान गंवा चुके हैं। लोगों के जान और माल की रक्षा करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है तो यह क्यों केंद्र को दोष दे रही है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री और केंद्र पर दोष मढ़कर आप :राज्य सरकार: कब तब अपनी जिम्मेदारी से भागोगे?

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 11:48 pm

सबरंग