ताज़ा खबर
 

मोदी के लिए बन रहा मंच गिरा, 35 घायल

छत्तीसगढ़ की राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बन रहे मंच (पंडाल) के गिर जाने से उसमें दबकर 35 लोग घायल हो गए। घायलों को शहर के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है...
Author May 9, 2015 08:51 am
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मंच गिरने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। (फ़ोटो-पीटीआई)

छत्तीसगढ़ की राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बन रहे मंच (पंडाल) के गिर जाने से उसमें दबकर 35 लोग घायल हो गए। घायलों को शहर के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस महानिरीक्षक जीपी सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार के छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान आमसभा के लिए बन रहा मंच का एक हिस्सा टूट कर गिर गया है, जिसमें दबकर 35 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में से चार की हालत गंभीर है। सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम तेज आंधी के दौरान निर्माणाधीन मंच का एक हिस्सा टूटकर गिर गया। इस दौरान यहां पुलिस कर्मी और अन्य लोग मंच के नीचे मौजूद थे।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि घायलों को शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली। इसके पहले स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री ने अफसरों की आपात बैठक बुलाई। हालात का जायजा लेने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी स्थिति से अवगत कराया।

बैठक में अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद प्रधानमंत्री के नया रायपुर में आयोजित कार्यक्रमों को स्थगित करने का निर्णय लिया गया। मोदी अब दंतेवाड़ा के ही कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री ने मंच गिरने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। घायलों को देखने के लिए उन्होंने देर शाम स्थानीय अस्पतालों का दौरा किया और डॉक्टरों को जरूरी निर्देश दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग