ताज़ा खबर
 

खुशखबरीः अब सिर्फ 799 रुपए में कीजिए हवाई यात्रा

मौसम बदलते ही टूरिस्ट को लुभाने के लिए हमेशा ही एयरलाइन्स कंपनियां उनके लिए एक से बढ़कर एक ऑफर निकालती रहती हैं, जिसमें स्पाइसजेट सबसे तो सबसे आगे रहती है।
स्पाइसजेट ने टूरिस्ट को दिया शानदार ऑफर, सिर्फ 799 रुपए में कीजिए हवाई यात्रा

मौसम बदलते ही टूरिस्ट को लुभाने के लिए हमेशा ही एयरलाइन्स कंपनियां उनके लिए एक से बढ़कर एक ऑफर निकालती रहती हैं, जिसमें स्पाइसजेट सबसे तो सबसे आगे रहती है।

हाल ही स्पाइसेजट ने एरोप्लेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक सुनहरा ऑफर पेश किया है। जी हां, इस बार स्पाइसजेट टूरिस्टों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है।

स्पाइसजेट ने ‘फ्रीडम टू फ्लाई’ नाम से नया ऑफर लॉन्च किया है जिसमें टिकट की शुरुआत 799 रुपये (टैक्स छोड़कर) से है। स्पाइसजेट के इस ऑफर में 1,00,000 से ज्यादा टिकट हैं।

फाइनैंशल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पाइसजेट ने उन यात्रियों को 10 फीसदी अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की है जो लोग एयरलाइन के मोबाइल ऐप से टिकट बुक करेंगे।

इस सेल के लिए स्पाइसजेट के एक तरफ का किराया 799 रुपये से 2,699 रुपये तक है। इस ऑफर के तहत दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरु, श्रीनगर और कई अन्य स्थानों तक हवाई सफर कर सकते हैं।

799 रुपये का सबसे कम किराये का ऑफर दिल्ली-चंडीगढ, मुंबई-गोवा, बेंगलुरु-कोच्चि, मदुरई-चेन्नै, जम्मू-श्रीनगर, कोलकाता-अगरतला रूट और कई अन्य रूटों पर है। तीन दिवसीय सेल 20 अगस्त 2015 से शुरू होगी और 22 अगस्त 2015 को आधी रात तक सेल चलेगी।

इस सेल के तहत यात्रा 25 अगस्त 2015 से 26 मार्च 2016 तक मान्य होगी। सेल स्पाइसजेट के डोमेस्टिक नेटवर्क के अंदर डायरेक्ट फ्लाइटों के लिए ही मान्य है।

इस सेल के लिए टिकट स्पाइसजेट की वेबसाइट, ऑफिशल मोबाइल ऐप्स, ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुक किया जा सकता है। सेल स्पाइसजेट के कॉल सेंटर या एयरपोर्ट टिकट ऑफिसों में उपलब्ध नहीं है।

इस ऑफर की टिकट वापसी योग्य नहीं है (टैक्स और फीस वापसी योग्य है) लेकिन उनको चेंज फीस और किराये में अंतर का भुगतान करके बदला जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग