December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

जानिए ऐसा क्या कहा नरेश अग्रवाल ने जो पीएम नरेंद्र मोदी भी हंस पड़े

संसद के शीतकालीन सत्र के 7वें दिन सपा के नरेश अग्रवाल के भाषण पर सदन में मौजूद नेतओं ने खूब मजे लिए।

राज्य सभा में नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली। (Source: youtube video grab/RSTV )

शीतकालीन सत्र के 7वें दिन आज भी नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में हंगामा जारी रहा लेकिन राज्य सभा में कुछ देर बाद बहस शुरु हो गई। पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। वहीं सदन में जारी हंगामे के बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरूण जेटली विपक्षी दलों की बातों को सुनकर हंसते-मुस्कुराते हुए नजर आए।

राज्य सभा में समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल बहस में अपनी बात रख रहे थे। उन्होंने मजाक में कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, नोटबंदी का फैसला लेने में अपनी सरकार के वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी विश्वास में नहीं ले पाए। उन्होंने आगे कहा कि अरूण जेटली को अगर इस फैसले के बारे में पता होता तो वह उन्हें जरूर बताते। इतना कहते ही सदन में मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

नरेश अग्रवाल के यह बात कहते ही पीएम नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली बहुत जोर से हंस पड़े। इसके बाद नरेश अग्रवाल ने प्रधान मंत्री मोदी के गोवा वाले भाषण पर चुटकी ली। उन्होंने मजाकीया लहजे में कहा कि पीएम ने अपने भाषण में अपनी जान का खतरा होने की बात कही थी।

इसी पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं उन्हें आश्वासन दिलाता हूं कि वह उत्तर प्रदेश में निश्चिंत हो कर घूम सकते हैं और उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता उत्तर प्रदेश में करने की जरूरत नहीं है। अग्रवाल ने आखिर में कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार है और उन्हें कम से कम वहां पर तो अपनी सुरक्षा की फिकर करने की जरूरत नहीं।

इसके अलावा उन्होंने पीएम को भावुकता छोड़ कर सत्यता का भाषण देने की सलाह दी और साथ ही नोटबंदी के फैसले पर भी निशाना साधा।

देखें वीडियो राज्य सभा में नरेश अग्रवाल  (Source: Youtube/Rajya Sabha TV)

वीडियो:राज्यसभा में नोटबंदी पर मनमोहन सिंह बोले- “फैसले के खिलाफ नहीं, लेकिन इसे लागू करने के तरीके से असहमत”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 2:50 pm

सबरंग