April 24, 2017

ताज़ा खबर

 

Video: पूर्व सैनिक के बेटे ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, कहा- मुझे और मेरे जीजा को मारे लात-घूंसे

पूर्व सैनिक रामकिशन के बेटे कैमरे के सामने पुलिसिया अत्याचार की बात कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 2, 2016 22:52 pm
दिल्ली के जंतर-मंतर पर पूर्व सैनिक के आत्महत्या का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर पूर्व सैनिक के आत्महत्या का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल ने बुधवार को ओआरओपी की मांग को लेकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इस खबर के बाहर आने के बाद से ही दिल्ली में राजनीति गर्म हो गई। राम मनोहर लोहिया अस्पताल में सुसाइड करने वाले पूर्व सैनिक के परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंचे राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। पूर्व सैनिक के परिजन भी इस समय पुलिस की हिरासत में हैं। एक ताजे वीडियो के अनुसार पूर्व सैनिक रामकिशन के बेटे कैमरे के सामने पुलिसिया अत्याचार की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि हमारे साथ बहुत ज्यादती हो रही है। हमारे परिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। लात घूंसे मारे हमारे साथ गाली गलौच की। हमें न्याय मिलना चाहिए। हम राहुल गांधी से मिलने आए थे और पुलिस ने मुझे मारा और मेरे जीजा जी हैं। उन्हें मारा। ये वीडियो आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीटर पर शेयर किया है।

इससे पहले हिरासत में लिए गए राहुल गांधी को हिरासत में लेकर मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया। इसके बाद राहुल गांधी का मंदिर मार्ग थाने में बैठने का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया था। वीडियो में राहुल गांधी काफी गुस्से में नजर आ रहे था। वीडियो में दिख रहा है, जिस थाने में राहुल गांधी को रखा गया है, उसी थाने में सुसाइड करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार वालों को भी रखा गया है। राहुल गांधी पूर्व सैनिक के परिवार के सदस्यों को भी हिरासत में लेने पर सवाल करते हुए दिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 10:52 pm

  1. R
    rblnigam
    Nov 3, 2016 at 6:01 am
    police should seriously investigate the case,nab those who were present there at the time of phoning his son, who were those people?
    Reply

    सबरंग