ताज़ा खबर
 

Kerala Solar Scam में नया आरोप- महिला से संबंधों के चलते सीएम के बेटे की ब्‍लैकमेलिंग

केरल के सबसे बड़े घोटालों में से एक सोलर घोटाले के चलते कांग्रेस सरकार की काफी किरकिरी हुई है।
Author तिरुवतंनपुरम | January 29, 2016 17:47 pm
सरिता ने दावा किया कि चांडी ओमन के साथ उनके केवल बिजनेस संबंध थे और इसी दौरान एक अन्‍य महिला के ओमन के साथ करीबी रिश्‍ते थे।

सोलर घोटाले में आरोपी सरिता ए नैयर ने न्‍यायिक आयोग के सामने तीसरे दिन मुख्‍यमंत्री ओमन चांडी के बेटे चांडी ओमन के खिलाफ नए आरोप लगाए हैं। सरिता ने कहा कि चांडी ओमन को निदेशक बनाकर एक नई रिन्‍यूएबल एनर्जी कंपनी बनाने का फैसला किया गया था। इस बारे में मुख्‍यमंत्री दफ्तर में चांडी ओमन से बात की गई थी। इसके तहत अमेरिका से सोलर पैनल मंगाने का विचार था।

सरिता ने दावा किया कि चांडी ओमन के साथ उनके केवल बिजनेस संबंध थे और इसी दौरान एक अन्‍य महिला के ओमन के साथ करीबी रिश्‍ते थे। हालांकि सरिता ने उस महिला के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी लेकिन बताया कि उस महिला के साथ ओमन ने गल्‍फ देशों का दौरा किया था। इस दौरे की तस्‍वीरें कांग्रेस मंत्री तिरुवंचूर राधाकृष्‍णन के पास थी। इनके दम पर वह ओमन को ब्‍लैकमैल किया करता था।

केरल के सबसे बड़े घोटालों में से एक सोलर घोटाले के चलते कांग्रेस सरकार की काफी किरकिरी हुई है। इस सप्‍ताह के शुरु में सरिता ने कमीशन को बताया था कि उसने सीएम ओमन चांडी और ऊर्जा मंत्री आर्यदन मोहम्‍मद दोनों को सरकारी मदद के बदले घूस दी थी। हालांकि सीएम चांडी ने इन आरोपों का खंडन किया। वहीं दिन में हाईकोर्ट ने चांडी को राहत देते हुए उनके खिलाफ जांच के आदेश पर दो महीने के लिए रोक लगा दी। इससे पहले विजिलेंस कोर्ट ने चांडी और उनके मंत्रिमंडल के साथी आर्यदन मोहम्‍मद के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.